बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गहरी नींद में सो रही महिला की जंगली हाथी ने पटक पटक कर ली जान, इलाके में फैली सनसनी, ग्रामीणों ने वन विभाग पर लगाए गंभीर आरोप...

गहरी नींद में सो रही महिला की जंगली हाथी ने पटक पटक कर ली जान, इलाके में फैली सनसनी, ग्रामीणों ने वन विभाग पर लगाए गंभीर आरोप...

DESK: झारखंड से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां गहरी नींद में सो रही एक महिला को हाथी ने घर में घुसकर पटक पटक कर मार डाला है। इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा कि ग्रामीणों के द्वारा लगातार हाथी के गांव में आने की सूचना दी जा रही थी। इसके बावजूद वन विभाग के द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

दरअसल, यह मामला पश्चिम सिंहङभूम के बंदगांव के कुनकुन गांव का है। जहां एक जंगली हाथी ने महिला को पटक पटक कर मार डाला। जानकारी अनुसार महिला रात में अपने घर में सोई हुई थी, घर के बाकी लोग भी गहरी नींद में थे। इसी दौरान एक हाथी घर में घुस कर महिला को खींच कर बाहर लाया और पटक पटक कर मार डाला। जंगली हाथी ने महिला के घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मृत महिला का नाम सीसीलीया होलोंग बताया जा रहा है।

वहीं इस घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत है। सुबह जब ग्रामीणों की इस घटना की सूचना हुई तो उन्होंने बंदगांव पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा कि ग्रामीणों ने गांव में हाथी के आने की सूचना कई बार दी थी, लेकिन वन विभाग ने इस मामले में ना ही कोई कार्रवाई करे और ना ही हाथियों से निपटने के लिए ग्रामीणों को कोई सामान उपलब्ध कराया। 

Suggested News