बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बांग्लादेश से आई महिला चला रही थी देह-व्यापार के धंधा, पुलिस की रेड में दो लोगों को किया गिरफ्तार

दरभंगा में बांग्लादेश से आई महिला चला रही थी देह-व्यापार के धंधा, पुलिस की रेड में दो लोगों को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक बांग्लादेशी महिला सहित एक पुरुष को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए बांग्लादेशी महिला सहित अन्य लोगों से नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य और सदर एसडीपीओ अमित कुमार पूछताछ कर रहे हैं.

दरभंगा में सैक्स रैकेट एक्सपोज: पूछताछ के बाद सिटी एसपी ने कहा कि पूरा मामला देह व्यापार से जुड़ा है. पूछताछ कर रैकेट का पता लगाया जा रहा है. दरअसल, पुलिस के गिरफ्त में आये दोनों अभियुक्तों को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता मुहल्ला से हिरासत में लिए गए हैं। महिला के पास पासपोर्ट भी मिला है। पूछताछ के क्रम में महिला ने बताया कि पश्चिम बंगाल के रास्ते सियालदह होते हुए दरभंगा पहुंची थी। हालांकि विशेष जानकारी पुलिस ने नहीं दी है। फिलहाल, पुलिस बांग्लादेशी महिला के बारे में विदेश मंत्रालय को भी जानकारी दे रही। ताकि उसकी सही पहचान हो सके। 

सिटी एसपी शुभम आर्य और सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि स्थानीय पुरुष की मदद से बांग्लादेश महिला रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट चला रही थी. किसी को इसकी कानों-कान खबर नहीं थी. बताया कि इनका बड़े पैमाने पर सैक्स रेकेट चलता है. इनका आस-पास के अन्य जिलों से भी नेटवर्क जुड़ा है. ये लोग अधिकतर  लोकल एरिया में ही देह व्यापार का धंधा करते हैं.

धंधे में अन्य लोगों की हो रही तलाश

नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने कहा कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता में देह व्यापार के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर एक टीम गठित कर छापेमारी की गई तो मौके से एक महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। महिला ने अपना मूल देश बांग्लादेश बताया है। धंधे में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।


Suggested News