बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांग्लादेश टू लहेरियासराय वाया सियालदह पहुंची महिला, पुलिस ने दबोचा तो होने लगे सनसनीखेज खुलासे, प्रशासन हैरान

बांग्लादेश टू लहेरियासराय वाया सियालदह पहुंची महिला, पुलिस ने दबोचा तो होने लगे सनसनीखेज खुलासे, प्रशासन हैरान

दरभंगा- पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब एक बंग्लादेशी औरत समेत तीन लोगों को धर दबोचा. लहेरियासराय थाना ने तीनो को पकड़ा है. पुलिस इनसे कड़ी पूछताछ कर रही है वहीं इस बाबत विदेश मंत्रालय को सूचित कर दिया गया है.हिरासत में लिए गए बांग्लादेशी महिला सहित अन्य लोगों से नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य और सदर एसडीपीओ अमित कुमार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद सिटी एसपी ने कहा की पूरा मामला देह व्यापार से जुड़ा है। पूछताछ कर  रैकेट का पता लगाया जा रहा है। 

लहेरियासराय पुलिस ने एक बंग्लादेशी औरत समेत एक भारतीय  महिला और पुरुष को गिरप्तार किया है.दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य  ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि विदेशी महिला को लहेरियासराय के एक इलाके से गिरप्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि महिला के पास से बंग्लादेश का पासपोर्ट बरामद किया गया है. 

पुलिस के गिरफ्त में आये दोनों अभियुक्त को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता मुहल्ला से हिरासत में लिया गया है। महिला के के पास पासपोर्ट भी मिला है। पुलिस बांग्लादेशी महिला के बारे में विदेश मंत्रालय को भी जानकारी दी जा रही है। ताकि उसकी सही पहचान हो सके। पूछताछ के क्रम में महिला ने बताया कि पश्चिम बंगाल के रास्ते सियालदह होते हुए दरभंगा पहुंची थी। हालांकि विशेष जानकारी पुलिस के द्वारा अभी नहीं दी जा रही है। 

इस मामले में दरभंगा पुलिस का कहना है कि महिला लहेरियासराय में रह कर देह व्यापार कर रही थी. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शिकंजा कसा और तीन लोगों को धर दबोचा.पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है. महिला पश्चिमी बंगाल के सियालदह के रास्ते लहेरियासराय पहुंची थी. पुलिस ने  एक पुरुष को भी गिरफ्तार किया है जो एपीएम थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस यह जानने में लगी है कि बांग्लादेशी महिला लहेरियासराय कैसे और क्यों पहुंची, उसका मकसद क्या है?

नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने कहा कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता में देह व्यापार के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। तो मौके से एक महिला और एक पुरूष को हिरासत में लिया गया है। दोनों अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। महिला ने अपना मूल देश बांग्लादेश को बताया है। इस संदर्भ में आगे की कारवाई की जा रही है। इसके साथ ही धंधा में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Suggested News