बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में युवक युवती ने की खुदकुशी, गांव में पेड़ पर लटकी मिली लाश, ग्रामीणों में होने लगी चर्चा

प्रेम प्रसंग में युवक युवती ने की खुदकुशी, गांव में पेड़ पर लटकी मिली लाश, ग्रामीणों में होने लगी चर्चा

MASAURHI : प्यार का एक और दुखद अंत आज मसौढ़ी में देखने को मिला जँहा प्रेम प्रसंग में एक युवक और युवती ने अपने प्राण त्याग दिए। मामला है मसौढ़ी थाना क्षेत्र के लाला बीघा गाँव की जहां गाँव के ही कृष्णा यादव उम्र 22 वर्ष और नीतू कुमारी उम्र 18 वर्ष ने आज गाँव के खंधे में जाकर आम के पेड़ में फाँसी लगा ली> जिससे दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

सुबह में जैसे ही ग्रामीणों ने दोनों के शव को पेड़ से लटका देखा तो गाँव मे सनसनी फैल गई।देखते ही देखते घटना वाली जगह पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई।आनन फानन में घटना की जानकारी मसौढ़ी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के सव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों की अलग अलग हुई थी शादी, लेकिन प्रेम नहीं हुआ कम

ग्रामीणों की मानें तो दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर दोनों के परिवार वालों ने दोनों की शादी अलग अलग जगह पर ठीक कर दी। जिसके बाद लड़के की शादी जनवरी 2022 माह में कर दी गई थी। शादी के बाद भी लड़के की बाद उसके प्रेमिका से होती रहती थी। यही वजह थी कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग जारी रहा। बीते रात दोनों अपने घर से निकले और खेत के बधार में जाकर पहले तो कृष्णा ने नीतू की माँग भरी और उसके बाद पेड़ में फंदा डाल कर दोनों ने फांसी लगा ली। जिसके दोनों की मौत मौके पर ही हो गई।

पूरे मामले में थाना अध्यक्ष मसौढ़ी रंजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृटिकोण में मामला आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर गंभीरता से जाँच कर रही है।


Suggested News