बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक की चपेट में आने से होटल संचालक की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

 ट्रक की चपेट में आने से होटल संचालक की  घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

BANKA : रजौन भागलपुर हंसडीहा मुख्य  मार्ग पर अवस्थित रजौन थाना क्षेत्र के पुनसिया बाजार में बुधवार रात्रि करीब दस बजे एक ट्रक के चपेट में आने से लाइन होटल के मालिक की मौके पर मौत हो गई।  मृतक युवक की पहचान पुनसिया बाजार निवासी स्वर्गीय नरेश केसरी के 35 वर्षीय पुत्र दीपक केसरी के रूप में हुई है। मृतक युवक पुनसिया में ही अपना होटल नामक लाइन होटल चला अपना परिवार का भरण पोषण कर रहा था।  आक्रोशित  ग्रामीणों ने विरोध में सड़क  को जाम कर दिया। 

जानकारी के अनुसार दीपक केसरी सड़क किनारे खड़े थे कि भागलपुर की ओर से आ रही गैस लदे ट्रक जो कि बाराहाट  की ओर जा रही थी की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक संचालक भागने में सफल रहा वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुनसिया बाजार में कोहराम मच गया।

आक्रोशित लोगों ने भागलपुर हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पुनसिया में सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे बाजार वासियों ने आरोप लगाया है की पुलिस सिर्फ अवैध वसूली में व्यस्त रहती है यातायात नियमों का ठीक से पालन नहीं करवाती है।

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि प्रशासन मृतक के आश्रित को उचित मुआवजा देने के साथ-साथ नौकरी सुनिश्चित कराएं। इधर  खबर लिखे जाने तक यातायात  चालू नहीं हो सका था आक्रोशित परिजन घटनास्थल पर किसी वरीय पदाधिकारियों के आने की मांग पर अड़े थे। घटनास्थल पर पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव सहित रजौन थाने के पुलिस पदाधिकारी एवं भारी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रहे थे।

मृतक की पत्नी लाडली देवी अपने 9 वर्षीय पुत्र दक्ष राज एवं 7 वर्षीय पुत्री आराध्या कुमारी सहित सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है इस संबंध में रजौन थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जाम हटाने की कार्रवाई सहित अन्य कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News