बांका में हाइवा की टक्कर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम, सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था

बांका में हाइवा की टक्कर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम, सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था

बांका. अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में कुल्हड़िया मोड़ स्थित तारा मंदिर के समीप हाइवा की टक्कर से एक युवक की भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है। मृतक का नाम अंकित राज है, जबकि जख्मी युवक का नाम प्रियांशु कुमार दास है।

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने कुल्हड़िया चौक के समीप मुख्य मार्ग पर शव रखकर सड़क को जाम कर दिया। इससे जामस्थल के दोनों ओर यात्री वाहन समेत भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई। मृतक युवक के पिता गोपी हरिजन ने बताया कि उसका पुत्र अंकित राज एवं गांव के ही प्रियांशु कुमार सेना बहाली के लिए तैयारी कर रहे थे।

दोनों दौड़ लगाकर घर वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में कुल्हाड़िया चौक स्थित तारा मंदिर के समीप भागलपुर की ओर तेजगति से जा रहे हाइवा चालक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी और मौके से तेजगति से हाइवा लेकर भाग निकला। हादसे में दोनों जख्मी को स्वजनों ने इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल लेकर गए। यहां अंकित राज का गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया।

सिलीगुड़ी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी प्रियांशु कुमार का इलाज भागलपुर मायागंज अस्पताल में किया जा रहा है। कुल्हड़िया गांव के लोगों ने बताया कि अंकित राज पांच भाई बहन में इकलौता भाई था। घटना से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

परिवार में सबसे बड़ा अंकित राज (20) था। उसके बाद चार बहन है। मौसम कुमारी (12), रुसी कुमारी (10), रूचि कुमारी (8) और रुषि कुमारी (6) है। ग्रामीनो ने बताया कि पूरे हरिजन टोला में अंकित सबसे पढ़ने में तेज था। ग्रामीणों ने बताया कि आये दिन कुलहड़िया मोड़ पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से घटना होती रहती है।

Find Us on Facebook

Trending News