बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही पिस्टल से चली गोली से गई युवक की जान, पहले क्रिकेट मैच विवाद में हत्या किए जाने की आई थी खबर

अपने ही पिस्टल से चली गोली से गई युवक की जान, पहले क्रिकेट मैच विवाद में हत्या किए जाने की आई थी खबर

BANKA : जिले के अमरपुर थाना के  मनसरपुर गांव बीती रात हुए अजीत मंडल हत्या मामले में पुलिस के प्रारंभिक जांच में ही नया मोड़ आ गया है। जहां पहले अजीत की हत्या की बात कही जा रही थी, वहीं बताया जा  रहा है कि अजीत मंडल का मौत उसके कमर में रखा देसी कट्टे से फायर होने के कारण हुई है। पुलिस ने घटना के आरोपित मनसरपुर गांव के ही सूरज मंडल एवं अंकित मंडल को देसी कट्टा एवं एवं एक खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी एसडीपीओ विपिन बिहारी ने थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में कही।

मौत के महज कुछ घंटे बाद मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ ने  बताया कि रविवार की देर रात अजीत मंडल को साथ छोटी मनसरपुर के तीनघरिया टोला के करका कुमार छैला बिहारी के साथ छठ घाट पर मारपीट हुई थी। जिसपर अजीत मंडल अपने दोस्त सूरज मंडल एवं रिश्ते में चाचा अंकित मंडल के साथ तीनघरिया टोला के समीप गया। जहां एक बार फिर दोनों पक्ष के बीच मारपीट हो गई। जिसमें अजीत मंडल जख्मी हो गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि इसी दौरान अजीत मंडल के कमर में रखा देसी कट्टा से अचानक फायर हो गया। जिससे अजीत मंडल का जांघ जख्मी हो गया। और इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। बताया कि सूरज मंडल एवं अंकित मंडल के पूछताछ में घटना को स्वीकार किया है। तथा गिरफ्तार आरोपित के निशानदेही पर सूरज मंडल के घर से अजीत मंडल का देसी कट्टा एवं खोखा बरामद कर लिया है। 

बता दें कि मृतक अजीत मंडल के फेसबुक पर अवैध हथियार से फायर करते एवं लहराते हुए वीडियो भी वायरल है। जो गांव के लोगों ने ही उपलब्ध कराया है। घटना को लेकर एसपी डा सत्यप्रकाश के निर्देश पर एसडीपीओ विपिन बिहारी एवं थानाध्यक्ष बिनोद कुमार के नेतृत्व में टीम गठित किया गया था। जिसपर पुलिस ने महज चार-पांच घंटे में हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया। 

एसडीपीओ ने कहा कि घटना को लेकर थानाध्यक्ष बिनोद के लिखित आवेदन पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक के स्वजन द्वारा भागलपुर के बरारी थाना में भी फर्दबयान दिया है। जिसमें गांव के लगभग दस लोगों को आरोपित किया है। बरारी से फर्दबयान आने पर थाना में केस दर्ज किया जायेगा। जिसकी जांच की जायेगी। ताकि निर्दोष फंसे नहीं।

Suggested News