बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में आर्केष्ट्रा देखकर घर लौट रहे युवक की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में आर्केष्ट्रा देखकर घर लौट रहे युवक की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बांका जिलान्तर्गत बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा श्रीपुर गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने दुर्गा पुजा के अवसर पर आयोजित आर्केष्ट्रा देख वापस अपने घर जा रहे एक युवक को गोली मार दिया। गोली लगते ही घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बांका थाना क्षेत्र के तेलिया गांव निवासी शिवनारायण शर्मा के 27वर्षीय पुत्र मदन शर्मा के रूप में हुई। 

बताया जाता है कि मृतक मदन शर्मा बाराहाट के ही एक दोस्त के साथ आर्केस्ट्रा देखने मेला  गया हुआ था। आर्केस्ट्रा देखकर वापस लौट के दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने रोक कर बाइक छीनने की कोशिश की। जिसमें अपराधी और मृतक के बीच  हाथापाई भी हुआ। इसे देखकर मृतक के दोस्त वहां से भाग खड़े हुए। बदमाश मृतक के बाइक को भी लेकर चले गए। वहीं इसकी सूचना मृतक के दोस्त ने सुबह उसके परिवार वालों को दिया। जबकि सबेरे ग्रामीण शौच करने नहर की ओर आने के दौरान लाश को नहर में देखा तो उनके  होश उड़ गएl ग्रामीणों द्वारा बाराहाट थाना को सूचना दिया गया की नहर में एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही बाराहाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया। जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनो में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन रोते बिलखते बाराहाट थाना पहुंच गये। मृतक युवक के परिजनो की करूण रूदन देख थाना परिसर में मौजूद लोगो की भी आँखे नम हो गई। 

मौके पर ग्रामीणो ने बताया की मृतक काफी मृदुल स्वभाव का व्यक्ति था। मृतक को एक पुत्र एवं एक पुत्री है। अपराधियों ने अपनी घिनौनी वारदात को अंजाम देकर मासूम बच्चो के सिर से पिता का साया छिन लिया। ग्रामीणो ने उच्च अधिकारियो से घटना में संलिप्त अपराधियो को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग किया है। मामले को लेकर बाराहाट थानाध्यक्ष सुजीत वारसी ने बताया की घटना की बारिकी से जांच किया जा रहा है। फिलवक्त मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड के रहस्यों का पर्दाफ़ाश करते हुए अपराधियों को सलाखों के पीछे कर लिया जाएगा।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News