बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन के घर जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे युवक को बेलगाम ट्रक ने रौंदा, आरा-पटना एनएच पर हुआ हादसा

बहन के घर जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे युवक को बेलगाम ट्रक ने रौंदा, आरा-पटना एनएच पर हुआ हादसा

ARA : पटना आरा एनएन के गीधा थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज पर एक बेलगाम ट्रक ने दसवीं कक्षा में पढ़नेवाले छात्र को रौंद दिया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान आरा टाउन थाना क्षेत्र के अबरपुल मोहल्ला वार्ड नंबर 26 निवासी मो.इम्तियाज का बेटा मो.इरशाद(17) है। वह दसवीं कक्षा का छात्र था।

बहन के घर जाने के लिए कर रहा ऑटो का इंतजारर

मृतक के पिता मो.इम्तियाज ने बताया कि वह अपनी चचेरी बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल कोईलवर जा रहा था। जाने कारण में वह धरारा से ऑटो सवार होकर गीधा ओवरब्रिज पर उतरा। इसके बाद वह ऑटो से उतर कर वहीं सड़क किनारे खड़ा होकर दूसरी गाड़ी का इंतजार कर रहा था।

तभी विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम ट्रक ने उसे रौंद दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा उसी के मोबाइल से कॉल कर इसकी सूचना उसके परिजन और गीधा थाना पुलिस को दी गई। घटना के बाद मृत छात्र के घर में हाहाकार मच गया है। इस घटना के बाद मृत छात्र की मां नाजो खातून और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना पाकर स्थानीय थाना और परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बताया जाता है कि मृत छात्र अपने तीन भाई और एक बहन में छोटा था। उसके परिवार में मां नाजो खातून और दो भाई मो.इस्तखार, मो.इस्माइल एवं एक बहन इशरत निशा है। 


Editor's Picks