बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौके पर हुआ मौत, आक्रोशित परिजनों ने काटा बवाल

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौके पर हुआ मौत, आक्रोशित परिजनों ने काटा बवाल

NALANDA: बिहार में सड़क हादसे के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला नालंदा है। जहां सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा। फिलहाल पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी हुई है।  

 दरअसल, मामला चंडी थाना क्षेत्र के एनएच-431 पर धरमपुर के पास है। जहां ट्रक की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक हिलसा थाना इलाके के गनीपुर निवासी बाबू चंद जमादार का 52 वर्षीय पुत्र अवधेश बिंद है। मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे और कार्रवाई की मांग को लेकर एनएच-431 को जाम कर दिया। मृतक के साला बेन थाना के महम्मदपुर मिर्चाइगंज निवासी रासमणि ने बताया कि उनके बहनोई बेटा के लिए लड़की देखने नगरनौसा के इस्माइलपुर गए थे।

वहीं वहां से लौटने के दौरान चंडी थाना के धरमपुर गांव में बस से उतरकर दोनों एक परिवार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक उन्हें कुचलते हुए फरार हो गया। जाम के कारण सड़क के दोनों छोरों पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयीं। चंडी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि समझा बुझाकर जाम हटा लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले कर दिया गया है।


नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News