बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को प्रेमिका के कमरे में घुसकर इश्क फरमा रहा था युवक, गर्लफ्रेंड के परिजनों ने रंगेहाथ पकड़कर मार डाला

आधी रात को प्रेमिका के कमरे में घुसकर इश्क फरमा रहा था युवक, गर्लफ्रेंड के परिजनों ने रंगेहाथ पकड़कर मार डाला

PATNA : दुनिया की नजरों से बचकर अपनी प्रेमिका से मिलने जाना युवक के लिए बड़ा महंगा पड़ गया। दोनों को इश्क फरमाते  प्रेमिका के रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद युवक की लोहे के रॉड से उसकी प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई। चोट अधिक लगने के कारण युवक की मौत हो गई। युवक का नाम दिलीप कुमार बताया गया है।

मामला जिले के दुल्हिनबाजार थानाक्षेत्र के पनसुही गांव का है। जानकारी के अनुसार  पनसुही गांव निवासी मुन्ना राम के पुत्र दिलीप कुमार का गांव की ही एक लड़की के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात दिलीप अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। घर में किसी के घुसने की आहट सुन चोर समझकर पर प्रेमिका के परिजनों ने घर की तलाशी ली, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका कमरे में इश्क फरमाते रंगे हाथ पकड़े गए।

पिटाई से युवक की मौत

 प्रेमिका के परिजनों ने दिलीप को लोहे के रॉड से जमकर पीटा। इस घटना सूचना मिलने के बाद दुल्हिनबाजार पुलिस ने पनसुही पहुंचकर युवक को कब्जा में लिया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दुल्हिनबाजार अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दिलीप की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया है।

बता दें कि पुलिस ने युवक की पिटाई करने वाले लड़की के पिता को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले पर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि दुल्हीनबाजार पनसुही गांव में प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की जमकर पिटाई की गई थी जिसमें युवक दिलीप कुमार की मौत हो गई है।

Suggested News