बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाजार में खरीदारी करने पहुंचे युवक को चाकू घोंपकर किया घायल, पांच साल पहले हुए विवाद का लेने आए थे बदला

बाजार में खरीदारी करने पहुंचे युवक को चाकू घोंपकर किया घायल, पांच साल पहले हुए विवाद का लेने आए थे बदला

GOPALGANJ :  शहर के अम्बेडकर चौक पर पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर को लेकर कार सवार ने बाइक सवार एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक शहर के राजेंद्र नगर वार्ड नंबर 22 के त्रिपुरारी पासवान का बेटा प्रभु कुमार बताया गया है। इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।

घटना का संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह प्रभु कुमार एक बाइक पर सवार होकर शहर के अंबेडकर चौक पर सामानों की खरीदारी करने के लिए आया हुआ था। इस बीच पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर कार पर सवार एक युवक पहुंचा और उसे रोक कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इसके बाद कार सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं जख्मी हालत में युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में करने में जुट गई है। 

चाकू बाजी में जख्मी युवक ने बताया कि करीब चार-पांच वर्ष पूर्व किसी से उसका विवाद हुआ था। युवक ने यह आशंका जताई है कि उक्त विवाद को लेकर कुछ लोग कार सवार युवक को उसे मारने के लिए भेजे होंगे। बहरहाल पुलिस इस मामले में युवक का बयान दर्ज कर छानबीन करने में जुटी हुई है। उधर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती युवक को देखने के लिए उसके परिवार के सदस्य समेत अन्य लोग भी पहुंचे हुए थे।

Suggested News