चोरी की नीयत से दुकान में घुसे युवक की हुई मौत, सुबह-सुबह दुकान खोलते ही मचा हड़कंप

चोरी की नीयत से दुकान में घुसे युवक की हुई मौत, सुबह-सुबह दुकान खोलते ही मचा हड़कंप

NAWADA : नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकलकर आ रही है जहां तीन बेटी के पिता की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। बता दे कि या पूरा मामला सिरदला के समीप स्टेट हाईवे 70 के किनारे लोहे की दुकान से एक युवक का शव बरामद किया गया। शव के पास एक मोबाइल बरामद किया गया है। मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के सहरसा गांव निवासी अजय गुप्ता के रूप में की गई है। आशंका जताई जा रही है कि वह चोरी की नीयत से दुकान में घुस रहा था।उसके बेटा अमन गुप्ता ने बताया कि पिता अजय ऑटो चला कर परिवार का भरण पोषण किया करता था।

दुकान नवाबगंज के अखिलेश यादव की बताई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकानदार प्रत्येक दिन तरह  वह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए थे।अगले दिन सुबह दुकानदार ने दुकान खोला तो देखा कि अंदर एक शव पड़ा है। यह खबर फैलते ही लोगों की भीड़ वहां जुट गई। जांच पड़ताल में पाया गया गया कि दुकान के पिछले दीवार के पास छत का करकट उजड़ा हुआ है।दुकानदार की सूचना  पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। 

थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया चोरी की नीयत से युवक दुकान में घुसने के क्रम में सिर के भार गिर गया। जिससे उसकी मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक लाश की पहचान करने में काफी मुश्किल हुई है। शव के साथ एक मोबाइल बरामद हुआ है।

लोहे की दुकान में कुछ वर्ष पहले भी चोरी के लिए पिछले दीवार के समीप के दीवार के समीप करकट उखाड़ कर दुकान में रखे गए नगद राशि व सामानों की चोरी कर ली गई थी। 

Find Us on Facebook

Trending News