बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुसराल आए युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों के बीच में मची चीख पुकार

सुसराल आए युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों के बीच में मची चीख पुकार

मुजफ्फरपुर -सुसराल आए पूर्वी चंपारण के एक युवक की मुजफ्फरपुर में हुई सड़क दुर्घटना में मौत से  परिजनों के बीच  चीख पुकार मची है. पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली मोड़ के समीप की है जहां आज अहले सुबह अनियंत्रित एक बाइक सड़क किनारे रखे पत्थर से जा टकराई.  वहीं इस घटना में घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक ज़ख्मी हो गया.

अहले सुबह हुई इस घटना के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगो के बीच अफरा तफरी मच गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सुचना मिठनपुरा थाना में कार्यरत डायल 112 के टीम को प्राप्त हुई. सुचना मिलते ही तत्काल मौके पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 मीठनपुरा थाना की पुलिस ने बताया कि आज अहले सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के कन्हौली मोड़ के समीप एक बाईक दुर्घटना ग्रस्त हो गई है.दुर्घटना  की सुचना प्राप्त होते ही मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 वही घटना में मृतक युवक की पहचान पूर्वी चंपारण के रहने वाला अशेशर सहनी के पुत्र संदीप सहनी के रुप में हुई है वही मृतक युवक पूर्वी चंपारण अपने घर से अपने सुसराल मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ आया हुआ था इसी दौरान आज अहले सुबह सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई.

रिर्पोटर- मणि भूषण शर्मा


Suggested News