बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में शादी की बातचीत करने जा रहे युवक की अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में शादी की बातचीत करने जा रहे युवक की अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार के पास अनियंत्रित मोटर साइकिल के धक्के से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनो में कोहराम मच गया है। 

मृतक की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के मिश्रवालिया गांव निवासी स्व सिंहासन  गोंड के 36 वर्षीय बेटा हरकेश कुमार के रूप में की गई। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव निवासी स्व सिंहासन गोंड के 36 वर्षीय बेटा हरकेश कुमार अपने साला कुशीनगर जिले के तमकुही राज थाना क्षेत्र के परसौनी बुजुर्ग सियाराहा गांव निवासी मदन गोंड के साथ बाइक पर सवार होकर अपने साढू के बेटी के शादी के बातचीत करने के लिए बड़का गांव जा रहे थे। 

इसी बीच दोनो फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार के पास पहुंचे ही थे की तभी एक बाइक उसके बाइक के सामने आ गई। जिससे बाइक चला रहे उसका साला अनियंत्रित होकर बाइक सहित जमीन पर गिर पड़ा। वही मृतक भी जमीन पर गिरकर अभी उठने के कोशिश ही कर रहा था की तभी एक अनियंत्रित बाइक सवार ने हरकेश को जोरदार धक्का मार दिया और मौके से फरार हो गया। 

इस हादसे में दोनो जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए  फुलवरिया रेफरल अस्पताल में हरकेश को भर्ती कराया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन सदर अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनो में कोहराम मच गया है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News