बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनियंत्रित कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की हुई मौत, इंटर में करता था पढ़ाई

अनियंत्रित कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की हुई मौत, इंटर में करता था पढ़ाई

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के भटवा मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार के धक्के से 18 वर्षीय बाइक सवार एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट बाजार निवासी उमेश शाह के 18 वर्षीय बेटा संदीप कुमार के रूप में की गई। 

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि संदीप बचपन से ही कुचायकोट थाना क्षेत्र के नया टोला भटवा गांव में अपने नाना सुभाष साह के घर रहता था। और वहीं पर रहकर पढ़ाई करता था। मृतक इंटर का छात्र था।  

शनिवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर वह अपने घर कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट बाजार अपनी मां को लाने के लिए जा रहा था, इसी बीच वह जैसे ही भटवा मोड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि एक अनियंत्रित कार ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही वह मौके पर गिर गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। 

स्थानीय लोगों ने उसे तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर गए जहां से डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे युवक को डॉक्टर ने इलाज शुरू कर दिया। 

लेकिन स्थिति में सुधार न होते देख उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। गोरखपुर जाने की अभी तैयारी हो ही रही थी कि तभी युवक ने दम तोड़ दिया। फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गई है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News