यह है आदर्श थाना, यहां पीड़ित नहीं, थानेदार के हिसाब से लिखी जाती हैं घटना की शिकायतें...

यह है आदर्श थाना, यहां पीड़ित नहीं, थानेदार के हिसाब से लिखी जाती हैं घटना की शिकायतें...

खगड़िया।  बेलदौर थाना अध्यक्ष आवेदक के अनुसार आवेदन नहीं लेते हैं वह अपने मनमर्जी से आवेदन लिखवाते हैं या लिखकर लाने के लिए कहते हैं उक्त बातें खगड़िया एसपी को आवेदन देने के बाद पीड़ित के परिजनों ने बताया। वहीं उनसे मिलने गए जिला परिषद क्षेत्र संख्या 12 से संभावित प्रत्याशि जुली देवी का पति एवं पूर्व विधायक रणवीर यादव का भाई बिक्रम यादव को भी पिड़ित परिवारों ने कहा कि बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव को जब आवेदन देने गया तो वहां वास्तविक घटनाओं को छिपाकर न्यूनतम दफा लगाने लायक आवेदन बनवाकर मामला दर्ज किया है। 

लगाई कमजोर धाराएं

राजेन्द्र मुखिया ने कहा कि कांड संख्या 21/2021 के तहत जो मामला दर्ज किया गया है वह वास्तविक घटनाओं से हटकर दोषी व्यक्ति को बचाने के लिए अपने स्तर से आवेदन लिखवाते हुए अंगुठे का निशान ले लिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने उन्हें भरोसा दिया कि आपको उचित न्याय मिलेगा और उन्होंने कहा की एसपी के अनुसार उक्त आवेदन को गोगरी डीएसपी के पास भेज दिया गया है जो जांच कर उचित कार्रवाई करेगें। 

वहीं उनके साथ, नवल-किशोर गुप्ता, मुकेश राम, नितीश कुमार सिंह, संतोष सिंह, संजय यादव, मृत्युंजय यादव, कालेश्वर मौजूद थे वहीं जब इस संबंध में बेलदौर थाना अध्यक्ष को फोन लगाए तो उन्होंने मोबाईल रिसीव नहीं किया।



Find Us on Facebook

Trending News