BIG BREAKING : आधी रात को गया में अपराधियों ने मचाया उत्पात, युवक को मारी पांच गोली

BIG BREAKING : आधी रात को गया में अपराधियों ने मचाया उत्पात, युवक को मारी पांच गोली

गया। प्रदेश में बेलगाम अपराध और बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। गया शहर के करीमगंज मोहल्ले में सोमवार की देर रात को अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दिया। वही इस क्रम में एक युवक को 5 गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। फिलहाल गोलीबारी की वजह सामने नहीं आई है। 

घायल युवक का नाम मोहम्मद इमरान है, जो करीमगंज मोहल्ले के ही बेल गली का रहने वाला है, घायल अवस्था मे स्थानिए लोगो ने उसे मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गम्भीर हालात को देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं मामले में बताया गया कि अपराधी बाइक से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए आराम से भाग निकले।  हालांकि घटना का कारण और अपराधियों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। 

पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया जा जा रहा है, वही इस तरह की घटना के बाद उक्त मोहल्ले में दहशत कायम हो गया है। लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं।


Find Us on Facebook

Trending News