नितिन नवीन ने कहा- एतिहासिक होगी 28 अक्टूबर की प्रधान मंत्री की रैली, सिर्फ 6000 लोगो को शामिल होने की अनुमति

नितिन नवीन ने कहा- एतिहासिक होगी 28 अक्टूबर की प्रधान मंत्री की रैली, सिर्फ 6000 लोगो को शामिल होने की अनुमति

पटना बांकिपुर विधायक नितिन नवीन ने आगामी 3 नवंबर को होने वाले मतदान के लिये मंगलवार को पटना की महापौर सीता साहू के साथ साथ सभी वार्ड पार्षदो के साथ बैठक की और चुनाव के सम्बंध में तैयारियों का जायजा लिया। बैठक में आये वार्ड पार्षदो का महापौर सीता साहू द्वारा अंग वस्त्र देकर अभिनंदन किया गया और साथ ही पार्षदो ने विधायक नितिन नवीन को उनकी जीत का भरोसा दिलाया।

 इसके साथ ही आगामी 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के वेटनरी कॉलेज मैदान में होने वाले रैली की तैयारियों की भी व्यापक चर्चा हुई। कोरोना काल के प्रोटोकाल को ध्यान में रखते प्रधान मंत्री की रैली में सिर्फ 6000 लोगो के शामिल होने की अनुमति है।लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने यह निश्चय किया है की इस रैली की पहुंच ज्यादा से ज्यादा लोगो तक होगी.

इसके लिये लगभग दो लाख लोगो तक वर्चुअल माध्यम से पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। एनडीए के भाजपा प्रत्याशी नितिन नवीन ने कहा की यह प्रस्तावित रैली अपने आप में एतिहासिक होगी जिसमे लाखो लोग वर्चुअल माध्यम से प्रधान मंत्री के साथ जुड़ेँगे और शहर में किसी तरह का ट्रैफिक की अव्यवस्था भी नही होगी।महापौर सीता साहू ने नितिन नवीन की अपना आशीर्वाद और भरपुर समर्थन देते हुए कहा की हर एक वार्ड में एक केंद्र बनाया जायेगा जहाँ बड़ी एलइडी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री के रैली को देखने सुनने की व्यवस्था प्रत्येक वार्ड पार्षद के माध्यम से की जायेगी.

उस वार्ड के स्थानिय नागरिक और प्रबुद्ध लोगो को बैठाने की व्यवस्था होगी।वार्ड -38 के पार्षद आशीष सिन्हा ने रैली को सफल बनाने के लिये सुझाव दिया की मातृ शक्ति के सम्मान करने के लिये कुछ विशेष चिन्हित केन्द्रो पर सिर्फ महिलाओ के लिये ही केंद्र की स्थापना कर बड़ी संख्या में उनकी भागीदारी सुनिश्चित की जाए। पुर्व उपमहापौर विनय कुमार पप्पू ने प्रधानमंत्री की रैली और नितिन नवीन की जीत के लिये अग्रिम बधाई और शुभकामनाएँ देते हुए कहा की बांकिपुर से भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है।

Find Us on Facebook

Trending News