बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस पर गोली चलाने के मामले में हुई कार्रवाई, आरोपी के घर हुई कुर्की जब्ती

पुलिस पर गोली चलाने के मामले में हुई कार्रवाई, आरोपी के घर हुई कुर्की जब्ती

KAIMUR :जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के भीटी गांव में वर्ष 2019 में लक्ष्मी पूजा के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इस मामले की जांच करने गयी पुलिस ने लोगों ने गोली चला दिया. इस मामले के आरोपी राकेश पासवान के घर में पुलिस ने आज किया कुर्की जब्ती किया. थाना में केस दर्ज होने के बाद से ही राकेश पासवान फरार चल रहा था. पुलिस उसके घर के सारे सामानों को जप्त कर गाड़ी पर लादकर मोहनिया थाना लेकर आई. 

जानकारी देते हुए मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया की मोहनिया थाना क्षेत्र के भिट्टि गांव में लक्ष्मी पूजा के दौरान मारपीट हुआ था. मामले की जांच करने गई पुलिस पर आरोपी राकेश पासवान के द्वारा फायरिंग किया गया था. जिस मामला में मोहनिया थाना में कांड 463/19अंकित किया गया था. तभी से राकेश पासवान ना तो पुलिस की पकड़ में आ रहा था और ना ही कोर्ट में सरेंडर कर रहा था. 

इसलिए मजबूर होकर न्यायालय के आदेश पर कुर्की जब्ती किया जा रहा है. इसके पहले भी उसके घर पर इस्तेहार चिपकाकर उसे हाजिर होने के लिए बताया गया था. हाजिर समय पर नहीं होने के कारण आज उसके घर की कुर्की जब्ती की जा रही है. इसके लिए महिला और पुरुष पुलिस जवान कुर्की जब्ती में शामिल है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Suggested News