बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में छात्रा से छेड़खानी मामले को लेकर एबीवीपी का प्रदर्शन, पुलिस प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

भागलपुर में छात्रा से छेड़खानी मामले को लेकर एबीवीपी का प्रदर्शन, पुलिस प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

BHAGALPUR: भागलपुर के एक विद्यालय में कुछ दिन पहले कथित तौर पर एक छात्रा के साथ दो गेम टीचर के द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया था। इस मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने FIR दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों गेम टीचर मुकेश प्रसाद और प्रिंस यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में अब एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया है।

वहीं स्कूल में छात्रा के साथ हुए छेड़खानी में प्राचार्य की संलिप्तता की जांच एवं सभी दोषियों पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भागलपुर इकाई लगातार प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन भागलपुर के समाहरणालय गेट कचहरी चौक पर आयोजित किया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जरूरत है समाज को अब स्वयं जागने की, नहीं तो हमारी आने वाली पीढ़ी ऐसे स्कूलों में पढ़कर संस्कारहीन बनेगी। नशे की जद में जाएगी और अभिभावकों को मूकदर्शक बनकर सब कुछ सहना पड़ेगा या चुप रहकर ऐसे कुकृत्य का मौन समर्थन करना होगा। ये तथाकथित मशीनरी स्कूल जो शिक्षा और संस्कार के नाम पर हमारे समाज में कलंक हैं। यहां का प्रबंधन शिक्षा के नाम पर अपना गोरख धंधा चला रहा है।

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुणाल पांडे ने स्थानीय पुलिस प्रशासन एंव स्कूल प्रबंदन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। साथ ही कार्रवाई करने की मांग की है। मौके पर एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Suggested News