बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा : भोज खा रहे लोगों के सिर पर भड़भड़ा कर गिर गई छल की रेलिंग, तीन लोगों की मौत

श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा : भोज खा रहे लोगों के सिर पर भड़भड़ा कर गिर गई छल की रेलिंग, तीन लोगों की मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद में बुधवार की शाम श्राद्ध का भोजन कर रहे 7 लोगों पर अचानक तीन मंजिल छत की रेलिंग टूटकर गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया

बताया गया कि शहर के धुनिया मुहल्ला निवासी रमेश प्रसाद किराना व्यवसायी थे। वे मोहल्ले में ही किराना दुकान चलाते थे। 11 दिन पहले उनकी मौत हो गई थी। बुधवार को श्राद्ध कार्यक्रम था। लोग एक दूसरे से मिल रहे थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। अचानक रेलिंग टूटकर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। लोगों के चीख-पुकार से इलाका गुंज उठा। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान ही राजकुमार यादव, विश्वनाथ प्रसाद और राहुल की मौत हो गई। अन्य का इलाज किया गया। 

दो मकानों के बीच की खाली जगह में थी भोज की व्यवस्था

जिस जगह पर श्राद्ध में लोगों को खाने के लिए व्यवस्था की गई थी, उस जमीन के दोनों तरफ तीन मंजिल मकान है। मकान के ऊपर पांच इंच की रेलिंग थी। इस पर बांस रखकर त्रिपाल का टेंट लोगों को खाने के लिए बैठाया गया था। इसी दौरान तेज आंधी और बारिश आ गई बारिश होने की वजह से टेंट में पानी जमा हो गया और तेज हवा के कारण टेंट रेलिंग के साथ गिर गया, इससे टेंट के नीचे खाना खा रहे सात लोग घायल हो गए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।   

घटना की सूचना पाकर रफीगंज थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Suggested News