बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ACCIDENT IN ARA : सड़क किनारे खड़े ट्रक के चालक ने अचानक खोल दिया गेट, बगल से जा रहा बुलेट सवार युवक टकराया, मौके पर हुई मौत

ACCIDENT IN ARA : सड़क किनारे खड़े ट्रक के चालक ने अचानक खोल दिया गेट, बगल से जा रहा बुलेट सवार युवक टकराया, मौके पर हुई मौत

ARA : आरा-पटना एनएच पर गुरुवार को फिर एक हादसा हो गया है। यहां गीधा थाना क्षेत्र के गीधा स्थित गैस एजेंसी गेट के सामने ट्रक चालक की लापरवाही के कारण बुलेट सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर परिजन फौरन घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदस्य अस्पताल में करवाया।

एमबीए की पढ़ाई कर रहा था मृतक

मृतक की पहचान गीधा थाना क्षेत्र के गीधा गांव वार्ड नंबर 5 निवासी रमेश कुमार सिंह का 20 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु के रूप में की गई है। मृतक एमबीए का छात्र था। मृतक छात्र के चाचा सत्येंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि गीधा गांव स्थित घर बनवा रहा है। आज सुबह वह गिट्टी गिरवाकर बुलेट पर सवार होकर अपने गांव से आरा आ रहा था। आने के क्रम में गीधा गैस एजेंसी गेट के सामने बालू लदा ट्रक लगा हुआ था। 


ट्रक चालक ने अचानक गेट खोल दिया

ट्रक चालक ने गेट खोल दिया। जिससे वह ट्रक के गेट से टकरा कर सड़क गिर पड़ा। जिसके बाद पीछे से आ रही दूसरी ट्रक में उसे कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद में छात्र के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद मृत छात्र की मां सुनीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पिता कॉलेज में हैं प्रोफेसर

आगे बताया कि वहां मौजूद लोगों द्वारा मौत की सूचना उन्हें दी गई। सूचना पाकर वे लोग वहां पहुंचे और स्थानीय थाना को सूचना दी। बताया जाता है कि मृत छात्र अपने तीन भाइयों में बड़ा था। उसके परिवार में मां सुनीता देवी व दो भाई आशु एवं रीत है। मृत छात्र के पिता रमेश कुमार सिंह आरा के गौसगंज स्थित वीर कुंवर सिंह कॉलेज में केमिस्ट्री विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। 


Editor's Picks