बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लक्ष्मी-गणेश की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, तालाब में डूबने से 10 साल के बच्चे की हुई मौत

लक्ष्मी-गणेश की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, तालाब में डूबने से 10 साल के बच्चे की हुई मौत

HAJIPUR : महनार नगर के वार्ड संख्या 15 स्थित महनार टारा स्थित वंशी महतो के पोखर में नहाने के दौरान डूबने से एक किशोर की हुई मौत हो गई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बताया गया है कि मां लक्ष्मी और गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा हुआ है। मृतक किशोर की पहचान महनार नगर के वार्ड संख्या 24 निवासी सुरेश राय के 10 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है। मृतक किशोर चौथे वर्ग का छात्र था। 

 बीते सोमवर की शाम में महनार नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 15 स्थित वंशी महतों के पोखर में मां लक्ष्मी और गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन करने को लेकर लोग वहां पहुंचें थे और उसी के साथ मृतक किशोर भी चला गया था। विसर्जन के उपरांत ही किशोर पोखर में नहाने चला गया था इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से वे डूब गया था। हालाकि स्थानीय स्तर पर उसकी खोजबीन को लेकर नदी में सर्च अभियान चलाया गया है। लेकिन शव नहीं मिला। 

दूसरे दिन शव की तलाशी को लेकर लोग पोखर पहुंचें तो किशोर का शव पोखर किनारे लगा हुआ था। जिसका सूचना पाकर महनार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्या कहते हैं अंचलाधिकारी

इस संबंध में महनार अंचल अधिकारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि किशोर की पोखर में डूब जाने की सूचना मिली थी स्थनीय स्तर पर खोजबीन की जा रही थी आज SDRF को सूचना किया गया था लेकिन शव मिल गया है। जो विधि संवत कार्रवाई होगी की जाएगी।

Suggested News