बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में छठ के पहले मातम: तालाब में डूबने से किशोर की मौत, परिवार में कोहराम

औरंगाबाद में छठ के पहले मातम: तालाब में डूबने से किशोर की मौत, परिवार में कोहराम

औरंगाबाद में तालाब में स्नान करने के दौरान एक किशोर की डूबने से मौत हो गई घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव का है . मृतक किशोर की पहचान रतनुआ ग्राम निवासी सुनील प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्र शशिरंजन कुमार के रूप में किया गया है , मृतक के पिता सुनील प्रसाद ने बताया की शशिरंजन घर से सुबह घूमने के लिए बाहर निकला हुआ था.

 इसी क्रम में वह दुर्गापुर गांव स्थित तालाब के पास पहुच गया जहाँ पूर्ब से की कुछ बच्चों को स्नान कर रहे थे जिसे देख वह भी स्नान करने के लिये तालाब में उतार गया और तालाब के गहरे पानी में चला गया ,जहाँ वह डूबने लगा जिसको देख स्नान कर रहे अन्य बच्चों ने शोर मचाने लगे जिसे सुन स्थानीय लोगो ने मौके पर पहुँच तालाब से बच्चे को बाहर निकला और आनन फानन में उसे मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया ,जहां जांचों उपरांत चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया .

 मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया,घटना के बाद से मृतक के मां अनीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है, इधर घटना की सूचना मिलते ही मदनपुर थाना के पुलिस मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुये औरंगाबाद अस्पताल लाया जहाँ शव को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Suggested News