बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुल्तानगंज-अगुवानी पुल पर हादसे ही हादसे, पहले ताश के पत्तों की तरह गिरा पुल, अब ब्रेथ मशीन गिरने से मजदूर की हुई मौत

सुल्तानगंज-अगुवानी पुल पर हादसे ही हादसे, पहले ताश के पत्तों की तरह गिरा पुल, अब ब्रेथ मशीन गिरने से मजदूर की हुई मौत

BHAGALPUR : जिले के सुल्तानगंज अगुवानी पुल में शनिवार को कार्य करने के दौरान एक मजदूर को सिर में चोट लग गयी। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इस मामले में मृतक मजदूर विक्रम तांती के छोटे भाई विनित तांती ने बताया की अगुवानी पुल के पाया नम्बर छ: में हमारे बडे भाई विक्रम तांती काम कर रहे थे। इसी बीच अचानक ब्रेथ मशीन टूट कर हमारे बड़े भाई विक्रम तांती के सिर पर गिर गया। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टर ने गंभीर हालत देख मायागंज रेफर कर दिया गया। मायागंज से उसे पटना रेफर कर दिया गया। जहाँ जाने के दौरान रास्ते में ही हमारे बड़े भाई विक्रम तांती की मौत हो गई है। 

मृतक विक्रम तांती उम्र 31 वर्ष पिता रमेश तांती, मिर्जागांव का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के भागलपुर मायागंज भेज दिया है। वही इस घटना के मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

हालाँकि अगुवानी पुल के प्रोजेक्ट मैनेजर संजय कुमार ने मृतक मजदूर के परिजनों से मुलाकात करते हुए तत्काल सहायता राशि देते हुए कंपनी के द्वारा मुआवजा दिलवाने की बात कही। साथ ही श्रम प्रर्वतक पदाधिकारी अभिनव आलोक ने भी मजदूर के पिडित परिवार से मुलाकात करते हुए वर्क मैन कंपेशन के तहत कोर्ट के द्वारा कंपनी से मुआवजा दिलवाने की बात कही। इस दौरान प्रभारी थानाध्यक्ष अशौक कुमार सहित इत्यादि पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News