दोस्त की हत्या के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार, अन्य मामलों में भी था वारंटी

दोस्त की हत्या के प्रयास में आरोपी गिरफ्तार, अन्य मामलों में भी था वारंटी

नालंदा. चोला मंडलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मारकर हत्या करने के प्रयास को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के पास से अवैध देशी कट्टा और बाइक भी पुलिस ने बरामद की है. पुलिस के अनुसार आरोपी पीड़ित का दोस्त दोस्ता बताया जा रहा है. दोनों पूर्व में एक साथ बीटेक की पाढ़ाई कर रहे थे और एक-दूसरे से परिचित थे. वहीं मामले को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि फाइनेंस कंपनी कुंदन कुमार के जीजा चंदन कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी थी कि उसकी पत्नी के भाई कुंदन कुमार को अपहरण कर लिया गया है. साथ ही शिकायतकर्ता ने पुलिस शिकायत में ये भी बताया कि आरोपी जमीन हड़पने के लिए कुंदन अपहरण किया था और बाद में उसे गोली मारकर हत्या का प्रायस किया था. इसके बाद पुलिस शिकायत के बाद पुलिस टीम का गठन किया और मामले की जांच में जुटी. जांच के दौरान देर रात कुंदन दीपनगर के कंचनपुर में जख्मी हालत में मिला.

गिरफ्तार अभियुक्त पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राम मंदिर के समीप का निवासी चंदेश्वर प्रसाद का पुत्र पारसमणी लाल बताया जा रहा है, जो रंगदारी केस में फरार चल रहा था और वारंटी था. इसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार और बाइक जब्त की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं जख्मी कुंदन कुमार का इलाज पटना में चल रहा है...



Find Us on Facebook

Trending News