बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ अभियुक्त 6 घंटे बाद फिर हुआ गिरफ्तार, ऐसे आया पकड़ में

नवादा में पुलिस कस्टडी से फरार हुआ अभियुक्त 6 घंटे बाद फिर हुआ गिरफ्तार, ऐसे आया पकड़ में

नवादा. रविवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हुए अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को रुस्तमपुर गांव के बधार से 6 घंटे बाद पकड़ा गया। सोमवार को कौआकोल पुलिस ने उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं मारपीट के मामले में राजकुमार महतो, उसकी पत्नी सविता देवी और दोनों बेटा मनीष मनीष कुमार और शुभम कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मारपीट के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस बीच मनीष पुलिस की गाड़ी से कूदकर फरार हो गया था।

बता दें कि मारपीट के मामले में फरार चल रहे रुस्तमपुर गांव निवासी अभियुक्त मनीष कुमार को शनिवार की रात्रि कौआकोल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था तथा रविवार को सभी को टेम्पो से न्यायिक हिरासत में नवादा ले जाया जा रहा था। इसी क्रम में वह कौआकोल पकरीबरावां पथ पर सितुआ मोड़ से गुलनी के बीच हथकड़ी खोलकर टेम्पो से कूदकर फरार हो गया था। बावजूद साथ रहे पुलिस कर्मियों को इसकी तनिक भी भनक नहीं लगी। 

गुलनी पहुंचने पर जब पुलिस कर्मियों ने घूमकर के अन्य अभियुक्तों की तरफ देखा तो उक्त अभियुक्त के नहीं होने से उनके होश उड़ गए। इसके बाद घटना की सूचना कौआकोल थानाध्यक्ष को दी गई। इसके बाद कौआकोल पुलिस हरकत में आ गई तथा उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की गई। इसके बाद देर रात्रि उस अभियुक्त को रूस्तमपुर गांव के बधार से गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने इस संबंध में पूरी जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को फरार हुए अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया गया है।  

Suggested News