जिम ट्रेनर गोलीकांड : आरोपी खुशबू सिंह को लगा झटका, कोर्ट ने जमानत याचिका किया ख़ारिज

जिम ट्रेनर गोलीकांड : आरोपी खुशबू सिंह को लगा झटका, कोर्ट ने जमानत याचिका किया ख़ारिज

PATNA : पटना की बहुचर्चित जिम ट्रेनर गोलीकांड मामले में गिरफ्तार खुशबू सिंह को आज बड़ा झटका लगा है। जेल में बंद खुशबू सिंह कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। गौरतलब है की इस मामले को लेकर खुशबू सिंह के पति डॉ. राजीव कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल जमानत पर बाहर आ चुके हैं । इस मामले में आरोपी खुशबू सहित कुल छः आरोपी पटना के बेउर जेल में बंद हैं।  

बता दें की 18 सितंबर कीसुबह 10:00 बजे पटना के कदमकुआं इलाके में एक जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को दिनदहाड़े गोली मारी गई थी। पहले यह सामान्य घटना लगी, लेकिन उसी दिन जब पटना पुलिस नेएक नामीडॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया तो मामले के हाईप्रोफाइल होने का पता चला। शाम 5:00 बजे तक जिम ट्रेनर व डॉक्टर की पत्नी के बीच मोबाइल पर ग्यारह सौ बार बात होने की बात पता चली। 

हालांकि 12:00 बजे रात को ही उसी दिन डॉक्टर जिम ट्रेनर ने डॉक्टर की पत्नी को छोड़ दिया था। इस मामले की जांच के लिए 19 सितंबर को 2 विशेष टीम गठित की गई। इसकी जांच के लिए 22 सितंबर को देर रात पुलिस ने डॉक्टर व पत्नी समेत सूत्रों को पकड़ा। 23 सितंबर की शाम करीब 6:30 बजे पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। जिसमें डॉक्टर की पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता चला। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News