बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में 12 लाख के जेवरात लूटकांड के आरोपी पूर्णिया में हुए गिरफ्तार, ढाई किलो चांदी पुलिस ने किया बरामद

दरभंगा में 12 लाख के जेवरात लूटकांड के आरोपी पूर्णिया में हुए गिरफ्तार, ढाई किलो चांदी पुलिस ने किया बरामद

DARBHANGA : जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट से 12 लाख के लूटे गये जेवरात के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पूर्णिया पुलिस द्वारा लूटकांड मे पकड़े गये 14 अपराधियों मे दो अपराधियों ने शिवनगर में हुई लूट के मामले मे अपनी संलिप्तता स्वीकार किया हैं। शातिर लूटेरों के पास से लूट के ढाई किलो चांदी को बरामद किया गया है। जिसे स्वर्ग व्यवसाई ने पहचान किया है। उक्त बातों की जानकारी देते हुए बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी बताया कि जल्द ही दरभंगा पुलिस अंतर राज्यीय गिरोह के दोनो शातिर को रिमांड पर लेकर पूछताछ करगी।

वही बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि 25 सितंबर को शिवनगर घाट स्थित स्वर्ण व्यवसाई से बदमाशों ने सोने-चांदी की लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने कई जगहों का सीसीटीवी खंगाला और तकनीकी जांच शुरू की। उसी दौरान सीसीटीवी फुटेज मे पाया गया कि एक बुल्लेट पर सवार दो अज्ञात एवं एक पल्सर पर दो अज्ञात अपराधी आगे आगे जा रहें हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना को कई जिलों मे प्रसारित किया गया था। इसी क्रम मे उन्हें सूचना मिली कि पूर्णिया जिले मे कारित लूट कांड के एक मामले मे 14 अपराधकर्मी गिरफ्तार हुए है।

पूर्णिया पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की तो शिवनगर घाट पर सोना चांदी व्यापारी से हुई लूट कांड में शातिर ने अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया। वही उन्होंने कहा कि घटना में शामिल बुलेट और पल्सर मोटरसाइकिल की पहचान कर लिया गया हैं। 

उन्होंने बताया कि शातिर उड़ीसा राज्य के जाजपुर जिला के कोरई थाना अंतर्गत पुरवोंगढ़ गांव निवासी स्व भोला दास के पुत्र काली दास एवं स्व. माईकल शक्ति के पुत्र माईकल नागराज की रूप में पहचान हुई है। पूर्णिया जेल मे बंद दोनों बदमाशों को रिमांड पर लेकर अन्य अभियुक्तों के बारे में पता लगाया जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News