बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बेख़ौफ़ चोरों का कारनामा, थाने से 3 सौ मीटर की दूरी पर खड़ी स्कॉर्पियो को किया गायब

औरंगाबाद में बेख़ौफ़ चोरों का कारनामा, थाने से 3 सौ मीटर की दूरी पर खड़ी स्कॉर्पियो को किया गायब

AURANGABAD : इन दिनों औरंगाबाद में वाहन चोरों का मंसूबा सातवें आसमान पर है। दिन के उजाले में ही अपराधी गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद के गोह थाना के पास की है। जहाँ थाना परिसर से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर खड़ी स्कार्पियो को अज्ञात चोर ने उड़ा ले गए। 

बताते चलें की गोह प्रखंड मुख्यालय स्थित को-ऑपरेटिव बैंक के समीप एक उजले रंग की स्कॉर्पियो खड़ी थी। जिसका गाड़ी संख्या ( बी आर 02 पी बी. 6605 ) हैं उसे अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। घटना के बाद वाहन मालिक दोवाल गांव निवासी धीरेंद्र कुमार के द्वारा स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया है।

वाहन मालिक धीरेंद्र कुमार आवेदन में बताया है की प्रत्येक दिन की तरह वाहन घर के सामने खड़ा करके अंदर चला गया। जब कुछ घण्टो के बाद बाहर आया तो स्कार्पियो गायब था। जिसके बाद आस पास खोजबीन की परंतु नहीं मिला है। वहीं थाने में आवेदन देने के बाद कांड संख्या 368/23 दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंध में गोह थाना के एसएचओ कमलेश पासवान ने पूछे जाने बताया की स्कार्पियो चोरी की घटना हुई है। वाहन चालक के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुये आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News