बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड अभिनेत्री सीमा पाहवा के साथ एक्टर विवान शाह पहुंचे पटना, हाउस ऑफ वैरायटी के ‘कुछ पन्ने’ में की जबरदस्त एक्टिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सीमा पाहवा के साथ एक्टर विवान शाह पहुंचे पटना, हाउस ऑफ वैरायटी के ‘कुछ पन्ने’ में की जबरदस्त एक्टिंग

PATNA : हाउस ऑफ वैरायटी पटना को 16 फरवरी से 18 फरवरी, 2024 तक तीन मनोरम नाटकों का प्रदर्शन करने वाला एक असाधारण नाटकीय कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर गर्व है। कोपल प्रोडक्शन की प्रस्तुति कुछ पन्ने के शोज़ कल संस्कृति युवा विभाग के सौजन्य से हाउस ऑफ़ वैरायटी में आयोजित किया गया है।दर्शकों को "साग मीट" की सम्मोहक कहानियों में डूबने के लिए आमंत्रित किया गया। पहले दिन वीडी को हाउसफुल प्यार मिला। दिन में दो शो 03:30 और 06:30 बजे चलेंगे। गिल्ली डंडा का किरदार अनुभवी अभिनेता विवान शाह ने निभाया है, दूसरे नाटक गंगो की जया का किरदार मयंक पाहवा ने निभाया है और साग मीट का किरदार बहुमुखी अभिनेत्री सीमा पाहवा ने निभाया है।

साग मीट: प्रख्यात लेखक भीष्म साहनी द्वारा लिखित, "साग मीट" समाज के दो वर्गों के बीच जटिल संबंधों पर प्रकाश डालता है। कहानी एक पंजाबी परिवार के लिए काम करने वाले वफादार नौकर जग्गा के इर्द-गिर्द घूमती है। एक दुखद घटना जग्गा को अपनी जान लेने के लिए मजबूर करती है, इस कहानी को नायक सुमित्रा ने हास्यपूर्ण लेकिन मार्मिक तरीके से उजागर किया है।

गुल्ली डंडा: मुंशी प्रेमचंद की कालजयी कहानी, "गुल्ली डंडा", दर्शकों को विपरीत पृष्ठभूमि वाले दो लड़कों की दुनिया में ले जाती है। कहानी में कथावाचक, एक संपन्न परिवार का लड़का और गया, एक गरीब लड़का, "गुल्ली डंडा" के खेल के प्रति अपने प्रेम के कारण बंधे हुए हैं। घटनाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से, कथावाचक को मित्रता, सम्मान और सामाजिक गतिशीलता के बारे में गहरा एहसास होता है।

असाधारण नाटकों के निर्माण की एक दशक पुरानी विरासत वाले प्रसिद्ध थिएटर समूह, कोपल प्रोडक्शंस द्वारा इस नाट्य समारोह को जीवंत बनाया गया है। अनुभवी थिएटर दिग्गजों से लेकर देश भर के विभिन्न थिएटर और फिल्म स्कूलों की महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं तक, कोपल प्रोडक्शंस के पास कलाकारों का एक विविध समूह है। "भीष्मोत्सव," "इंपिएंट सीकर," और "शरद जोशी एक्सप्रेस" जैसी प्रशंसित प्रस्तुतियों सहित एक समृद्ध प्रदर्शन के साथ, कोपल प्रोडक्शंस पिछले दस वर्षों से थिएटर उद्योग में उत्कृष्टता का एक स्तंभ रहा है। कलात्मक नवाचार और कहानी कहने की क्षमता के प्रति समूह की प्रतिबद्धता ने देश भर के दर्शकों से व्यापक प्रशंसा और प्रशंसा प्राप्त की है।

                                                     

Suggested News