बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी सिंगर पर अभिनेत्री ने शादी कर छोड़ देने और जबरन गर्भपात कराने का आरोप, थाने में दर्ज कराया केस

भोजपुरी सिंगर पर अभिनेत्री ने शादी कर छोड़ देने और जबरन गर्भपात कराने का आरोप, थाने में दर्ज कराया केस

ARA : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आता रहा है। ताजा मामला भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव से जुड़ा है। जिनके खिलाफ भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका ने थाने में केस दर्ज कराया है। जिसमें एक्ट्रेस ने सिंगर पर शादी के बाद छोड़ देने और पेट में पल रहे बच्चे को गिराने का आरोप लगाया है।

पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप

भोजपुरी अभिनेत्री का कहना है कि हमने 15 जुलाई को तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रियंका उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर प्रियंका ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके बाद ही पूरा मामला सामने आया है। 

प्रियंका की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि प्रियंका का कहना है कि 2012 में मेरी प्रमोद प्रेमी यादव से गोरखपुर की रहने वाली अपनी एक सहेली के साथ हुई थी. इसके बाद आरा आने पर प्रमोद प्रेमी से एक प्रोग्राम में मुलाकात हुई . इसके बाद से हम दोनों संपर्क में आ गए.

प्रमोद प्रेमी यादव 2015 में मेरे साथ मंदिर में शादी की थी. शादी के बाद उसने दो बार गर्भपात कराया. इस क्रम में मुझे जब पता चला कि प्रमोद प्रेमी पहले से शादीशुदा है. तो वह हमसे दूर होने लगा।

स्टार बनाने का दिया झांसा

प्रियंका ने प्रमोद यादव पर आरोप लगाया कि उसने फिल्मों में काम देने का प्रलोभन दिया था. वह बड़ा स्टार बनाने का उसने आश्वासन दिया था. इसी बीच उसने शादी का प्रस्ताव दिया और 12 मई 2015 को बखोरापुर मंदिर में रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे थे.


Editor's Picks