बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ADG जितेंद्र कुमार की लोगों से अपील, परिवार का कोई भी सदस्य संदिग्ध हालत में बीमार पड़े तो स्थानीय पुलिस को दे जानकारी

ADG जितेंद्र कुमार की लोगों से अपील, परिवार का कोई भी सदस्य संदिग्ध हालत में बीमार पड़े तो स्थानीय पुलिस को दे जानकारी

पटना. होली के दौरान भागलपुर, बांका और मधेपुरा में 32 लोगों की संदिग्ध हालत मौत हो गयी। इसको लेकर पुलिस मुख्यालय के ADG जितेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन से आयी रिपोर्ट में लोगों की संदिग्ध मौत बीमारी की वजह से हुई है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर परिवार के कोई सदस्य संदिग्ध हालत में बीमार पड़ते हैं, तो इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दें, ताकि पुलिस मामले की निगरानी रख सके।

वहीं उन्होंने बताया कि पिछले तीन दिनों में बिहार में कई आपराधिक घटनाएं हुई हैं, जिसकी जांच स्थानीय पुलिस कर रही है। जल्द ही इन वारदातों में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के घेरे में भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि होल के दौरान नशीले पदार्थ के साथ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान गंजा सहित मदक पदार्थ भी बरामद हुआ है। वहीं इस पर पुलिस लगातार कार्रवाई करती रहेगी।

ADG जितेंद्र सिंह ने बताया कि नालंदा, बेगूसराय और बेतिया के मामलों की जाँच की जा रही है। संबंधित जिलों की पुलिस जल्द ही नतीजों पर पहुंच कर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करेगी। नालंदा की दो अलग-अलग घटनाओं में दो अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है, इसकी पुष्टि नालंदा पुलिस ने की है।



Suggested News