बेतिया नगर परिषद् के अध्यक्ष की गयी कुर्सी, एक मत से हारी विश्वास प्रस्ताव

बेतिया नगर परिषद् के अध्यक्ष की गयी कुर्सी, एक मत से हारी विश्वास प्रस्ताव

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बेतिया नगर परिषद् के नगर निगम बनते ही नप सभापति की कुर्सी चली गयी.   नप सभापति गरिमा सिकारिया के विरोध में नप पार्षदों के द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. जिसमें नगर परिषद के स्कूटी विजय उपाध्याय ने आज वोटिंग कराया. जिसमें उनके पक्ष में 16 वोट मिले. वही उनके विरोध में 19 मत प्राप्त हुए. तीन मत सादा रह गया. 

इस तरह एक मत से प्रस्ताव पारित हो गया और गरिमा देवी की कुर्सी चली गई. अगले चुनाव की तारीख निर्धारित की जाएगी. तब तक के लिए उपसभापति ही कार्यरत रहेंगे.  बेतिया नप के कार्यपालक पदाधिकारी विजय उपाध्याय ने इसकी जानकारी दी. वही विरोध कर रहे पार्षदो ने बताया की नप सभापति बेतिया नगर परिषद् के सभी पार्षदो की पैसे के बल पर अनदेखी करती थी. धरातल पर कोई भी काम सही से नहीं करवाती थी. आज हम पार्षदो की जीत हुई है. 

बताते चलें की गरिमा देवी को अभी कुछ दिन पहले ही पश्चिम चंपारण लोकसभा के सांसद सह बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने ‘नगर निकाय प्रकोष्ठ’ की “प्रदेश सह प्रभारी” मनोनीत किया था. जिला भाजपा व प्रदेश भाजपा नेताओं ने सिकारिया को शुभकामना व बधाई के साथ उज्ज्वल राजनीतिक सामाजिक भविष्य की कामना किया था. लेकिन आज उन्हें बड़ा झटका मिला है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News