बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आदित्य विजन ने बिहार में 100 वें स्टोर का लक्ष्य किया पूरा, इस सफलता के लिए सभी का जताया आभार

आदित्य विजन ने बिहार में 100 वें स्टोर का लक्ष्य किया पूरा,  इस सफलता के लिए सभी का जताया आभार

PATNA: आदित्य विजन ने बिहार में 100वें स्टोर का लक्ष्य पूरा कर लिया है। बिहार में अब आदित्य वीजन के 100 स्टोर हैं। इसको लेकर आदित्य विजन के निदेशक निशांत प्रभाकर ने बताया कि आदित्य विजन उपभोक्ता उपकरणों के लिए बिहार का एक विश्वसनीय और अपने बेहतरीन सर्विस तथा शानदार ऑफर्स के लिए जाना जाता है। आदित्य विजन ने अपना पहला शोरूम 1999 में पटना के तारामण्डल के सामने शुरू किया था। और बिहार में मील के पत्थर के रूप में लालगंज में 100वें स्टोर के अपने महती लक्ष्य को पूरा किया। 

उन्होंने कहा कि, हमें यह घोषणा करते हुए अपार हर्ष हो रहा है कि आज आदित्य विजन ने बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में 135+ स्टोर के साथ खड़ा है जो बिहार में अन्य किसी भी कम्पनी के लिए एक स्वप्न है। यह कहते हुए हम गौरवान्वित हैं कि इस श्रेय के हकदार हमारे सम्मानित ग्राहक ही हैं। जिन्होंने हम पर पूरा विश्वास जताया है। हमें गर्व है कि आदित्य विजन बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में बिहार का सबसे पहला सूचीबद्ध इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है। आदित्य विजन बिहार, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश का इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है।

जो आज के समय में प्रायः सभी सम्मानित कम्पनियों के होम उपकरण जैसे- एलजी, सैमसंग, सोनी, व्हर्लपूल, वोल्टास, हिताची, डाईकिन, ब्लू स्टार, हावेल्स, लॉयड, हायर, गोदरेज, टीसीएल, पानासोनिक, आईएफबी. सिम्फोनी, केनस्टार, बजाज, कैरियर, ओ जेनेरल, बोस, मॉर्फी रिचर्ड, उषा, स्मिथ, रेकॉल्ड, वीगो, फेबर, फिलिप्स, वी-गार्ड, कैंट मिनरल आरओ, आसूस तथा लैपटॉप एवं स्मार्टफोन श्रृंखला में एचपी, डेल, एस्सार, नोकिया, एप्पल, सैमसंग, वीवो, रेडमी, ओप्पो, रियलमी इत्यादि एप्लाएंसेजों का संगम स्थल है। आदित्य विजन अत्यधिक रियायती दरों पर आईफोन, सैमसंग, वीवो, ओपो, एप्पल वाच तथा लैपटॉप दे रही है तथा इसके साथ ही 2499/- रूपए का किसी भी लैपटॉप के साथ वायरलेस की बोर्ड एवं माउस फ्री दे रही है। आदित्य विजन ऐसा प्रतिष्ठान है, जहाँ ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुसार सभी ब्राण्डों के होम एप्लाएंसेज / इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आदि अच्छी कीमतों में प्राप्त होंगे। इसके अतिरिक्त आदित्य विजन मात्र 990 रू. के डाउन पेमेंट पर कोई भी प्रोड्क्ट ले जाने का ऑफर दे रही है। आदित्य विजन ग्राहकों के लिए 0% ब्याजमुक्त फायनेंस की सुविधा के साथ बजाज फायनेंस के ग्राहकों के लिए एक ईएमआई आदित्य विजन दे रही है।

वहीं आदित्य विजन अपने सालाना पुरस्कार ऑफर बाई एंड विन के तहत विगत 14 सालों से ग्राहकों के बीच करोड़ों के पुरस्कार का वितरण कर चुकी है। विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी खरीदें और जीतें मेगा पुरस्कार योजना के अंतर्गत 15 करोड़ का इनाम दिया जा रहा है। यह पुरस्कार योजना इस वर्ष 2024 तक (1 जनवरी से 30 दिसम्बर 2024) के लिए किया गया है। जिसमें 'खरीदें और जीतें-2024 में मेगा पुरस्कार में बिहार, झारखंड एवं वाराणसी में एक-एक अपना सपनों का घर जीतने का मौका' के साथ प्रथम पुरस्कार के रूप में 155 कार तथा द्वितीय पुरस्कार में 1101 मोटर बाइक रखे गये हैं। इस मेगा ड्रॉ में भाग लेने के लिए ग्राहक को 10,000 रूपये की खरीदारी पर एक कूपन दिया जायेगा जिससे वे इस बाई एंड विन पुरस्कार योजना में भाग लेने के अधिकारी होगें । अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी आदित्य विजन के शोरूम से संपर्क कर सकते हैं। अपने अधिक से अधिक सम्मानित ग्राहकों को मित्रवत् सेवा तथा अधिक जानकारी के लिए आदित्य विजन का अदित्य सेवा नं0 9955555544 उपलब्ध है।

Suggested News