24 घंटे बाद भी गंगा में गिरी स्कॉर्पियो का नहीं मिला सुराग, गायब आदर्श के घर मचा कोहराम

PATNA : मंगलवार की सुबह गांधी सेतु से गंगा में गिरी स्कॉर्पियो का 24 घंटे बाद भी पता नहीं चल पाया है। मंगलवार को एसडीआरएफ के जवानों ने स्कॉर्पियो की तलाश कीलेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस हादसे में कंकड़बाग के डॉक्टर बिपिन सिंह के पुत्र की मौत की आशंका जताई जा रही है। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक पटना के कंकड़बाग इलाके से 14 साल का आदर्श नाम का युवक गायब है। आदर्श  डॉक्टर बिपिन सिंह का पुत्र हैं। वो उजले रंग की स्कॉर्पियो लेकर मंगलवार को सुबह करीब 3 बजे के आसपास घर से निकला था। अभीतक उसका पता नहीं है। 



गंगा नदी में गिरने वाली स्कॉर्पियो भी उजले रंग की थी। इस घटना के बाद आदर्श के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आदर्श के परिजनों का कहना है कि वह गाड़ी लेकर पहले इनकम टैक्स की तरफ गया था, जहां उसका छोटा सा एक्सीडेंट भी हुआ। आदर्श के बड़े भाई ने बताया कि गांधी सेतु के फुटेज में जो गाड़ी दिखाई जा रही हैवह हूबहू हैलेकिन नंबर स्पष्ट नहीं है। 


भाई ने बताया कि घर से स्कॉर्पियो और आदर्श गायब था। पिता ने इसकी शिकायत थाने में की। परिजन एसएसपी से मुलाकात करने के लिए जिला पुलिस मुख्यालय भी गए थे। इस बीच पुलिस को गांधी सेतु पर रेलिंग तोड़कर एक स्कॉर्पियो के गंगा नदी में गिरने की सूचना मिली। पुलिस ने कंट्रोल रूम की मदद से एएनपीआर कैमरे की फुटेज देखी तो मालूम हुआ कि आदर्श सुबह करीब पांच बजे स्कॉर्पियो लेकर गांधी सेतु पर चढ़ा था। एएनपीआर कैमरे ने उसकी गाड़ी की नंबर प्लेट की तस्वीर ले ली थी। लेकिन जिस वक्त हादसा हुआ, पाया नंबर 38 पर क्रेन खड़ा होने के कारण गंगा में गिरी स्कॉर्पियो का नंबर नहीं पढ़ा जा सका। 



आदर्श के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटे को किसी बात के लिए न तो डांट-फटकार लगाई गई और न ही उसने किसी तरह की नाराजगी व्यक्त की थी।

Find Us on Facebook

Trending News