BIHAR NEWS : पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले में पति-पत्नी के आपसी विवाद में 27 वर्षीय युवक ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामला रंगरा थाना क्षेत्र के भवानीपुर की बताई जा रही है। परिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ब्रजकिशोर पांडे पिछले 10 वर्षों से भवानीपुर स्थित नाना विशो पांडे के यहां अपने ननिहाल में अपने पिता अशोक पांडे को छोड़कर मां के साथ रहा था। किसी तरह मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहा था। 


मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का मूल घर भागलपुर जिला के पिरपैती के मधुबन गांव में है। बताया जा रहा है कि पत्नी काजल ठाकुर के साथ मृतक की किसी बात को लेकर काफी कहासुनी हो गई थी। जिसके कारण की ब्रजकिशोर काफी डिप्रेशन में आ गया और शाम को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक को 2 वर्ष की एक बेटी भी है। 

घटना की सूचना प्राप्त होते हीं रंगरा ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया। इस घटना के संबंध में रंगरा ओपी प्रभारी महताब खान ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना आत्महत्या की ही प्रतीत हो रही है। 

उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ आगे बताया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद भवानीपुर ननिहाल के अलावे मृतक के घर पीरपैती में भी मातम छा गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News