बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बयानों से फजीहत के बाद अब मीडिया से दूरी बना रहे सीएम नीतीश ! पत्रकारों के सामने हाथ जोड़कर झुक गए मुख्यमंत्री, कोई सवाल-जवाब जरूरी नहीं

बयानों से फजीहत के बाद अब मीडिया से दूरी बना रहे सीएम नीतीश ! पत्रकारों के सामने हाथ जोड़कर झुक गए मुख्यमंत्री, कोई सवाल-जवाब जरूरी नहीं

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कुछ समय से लगातार यह कहते रहे हैं कि मीडिया पर केंद्र सरकार ने अघोषित सेंसरशिप लागू कर रखा है. विपक्षी नेताओं की खबरों को मीडिया प्रमुखता से नहीं दिखाता-छापता है. लेकिन पिछले जब सीएम नीतीश ने विधानसभा में सेफ सेक्स पर ज्ञान दिया और फिर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सदन में तू-तड़ाक किया तो उनके बयानों पर खूब फजीहत हुई. न सिर्फ बिहार और भारत बल्कि दुनिया भर में सीएम नीतीश के इन बयानों की चर्चा हुई और मीडिया में जमकर सीएम नीतीश का नाम उछला. 

ऐसे में अपने ही दिए बयानों और टिप्पणियों से अपनी फजीहत कराने के बाद अब सीएम नीतीश अचानक से मीडिया से दूरी बनाते दिख रहे हैं. मंगलवार को भी ऐसा ही दिखा जब प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की जयंती पर सीएम नीतीश बेली रोड स्थित नेहरु पार्क में श्रद्धा सुमन अर्पित करने गए. जयंती समारोह के बाद जब मुख्यमंत्री वहां से बाहर निकले तो मीडिया के लोग उनके पहले से इंतजार कर रहे थे. लेकिन सीएम नीतीश वहां से निकले और मीडियाकर्मियों की ओर घूमकर वे कमर तक झुक गए. उन्होंने हाथ जोड़कर मीडियावालों का अभिवादन किया और वहां से आगे अपनी गाड़ी की ओर निकल गए. 

आम तौर पर नीतीश कुमार मीडिया वालो से दूरी नहीं बनाते हैं. वे देश और राज्य के मुद्दों पर मीडिया से अपनी बातें विस्तार से करते रहे हैं. लेकीन सेक्स ज्ञान और मांझी प्रकरण के बाद से नीतीश कुमार ने अब अचानक से मीडिया से दूरी बनानी शुरू कर दी है. दो दिन पहले ही उन्होंने इसी तरह मीडिया से बिना बात किए ही वहां से चले गए थे. 

Suggested News