बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन राज्यों में मिली हार के बाद राहुल गाँधी ने स्वीकारी हार, पीएम मोदी ने जताया जनता का आभार

तीन राज्यों में मिली हार के बाद राहुल गाँधी ने स्वीकारी हार, पीएम मोदी ने जताया जनता का आभार

PATNA: देश के चार राज्यों का परिणाम लगभग आ चुकी है। बीजेपी तीन राज्यों में बहुमत की ओर बढ़ रही है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी अपनी सरकार बनाने जा रही है। वहीं तेलंगाना में बीजेपी के हाथों से सरकार कांग्रेस के हाथों में चली गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन राज्यों में मिली जीत को लेकर जनता को नमन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है। वहीं राहुल गांधी ने भी अपनी हार को स्वीकार करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जनता के फैसले को स्वीकार करने की बात कही है।  

पीएम मोदी ने अपनी सोशल साइट पर लिखा कि, जनता- "जनार्दन को नमन! मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा BJPमें है। भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों का, विशेषकर माताओं-बहनों-बेटियों का, हमारे युवा वोटर्स का हृदय से धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे"।  

 उन्होंने आगे लिखा कि, "इस अवसर पर पार्टी के सभी परिश्रमी कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से आभार! आप सभी ने अद्भभुत मिसाल पेश की है। भाजपा की विकास और गरीब कल्याण की नीतियों को आपने जिस तरह लोगों के बीच पहुंचाया, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वो कम है। हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है। आज इस दिशा में हमने मिलकर एक सशक्त कदम उठाया है।

वहीं राहुल गांधी ने कहा है कि, "मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान का जनादेश हम विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हैं - विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी। तेलंगाना के लोगों को मेरा बहुत धन्यवाद - प्रजालु तेलंगाना बनाने का वादा हम ज़रूर पूरा करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया"। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा है कि, "तेलंगाना की जनता ने इतिहास रचते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जनादेश दिया है। यह प्रजाला तेलंगाना की जीत है। यह प्रदेश की जनता और कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की जीत है। तेलंगाना की जनता को तह-ए-दिल से धन्यवाद। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में शांति, समृद्धि और प्रगति के लिए संकल्पबद्ध है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस पार्टी को विपक्ष की भूमिका सौंपी है। जनता का फैसला सिर माथे पर। जय हिंद!"।

Suggested News