बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में हीटवेव के बाद मानसून में आसमानी आफत का कहर, ठनका की चपेट में आकर तीन छात्रों की मौत

औरंगाबाद में हीटवेव के बाद मानसून में आसमानी आफत का कहर, ठनका की चपेट में आकर तीन छात्रों की मौत

AURANGABAD : जिले में कुछ दिन पूर्व हीटवेव ने मौत का तांडव मचाया था। वहीं मौसम बदलने से लोगों को राहत  तो जरूर मिली है लेकिन मौत का तांडव थमने का नाम नहीं ले  रहा है क्योंकी औरंगाबाद में दो दिन के अंदर वज्रपात से छह लोगो की मौत हो गई है।

आज औरंगाबाद में अकाशीय बिजली के चपेट में आने से  तीन छात्रों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के महावीर गंज की है, जहां मृतक की  पहचान चांदनी कुमारी के रूप में की गई है।  परिजनों ने बताया की चांदनी औरंगाबाद से इंटरव्यू देकर घर लौट रही थी।  इसी दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई और मौके पर मौत हो गई है।

 वहीं दूसरी घटना मुफसिल थाना छात्र के खरकनी गांव की बताई जा रही है , जहां मृतक की पहचान शबनम कुमारी  और आदर्श कुमार के रूप में की गई है। दोनो मृतक छात्र एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। परिजनो ने बताया कि तीन बच्चे ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे थे। इसी बीच बारिश होने लगी। इसी दौरान दोनो आकाशीय बिजली की चपेट में बच्चे आ गए। 

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण तथा परिजन के द्वारा आनन फानन में लेकर सदर हॉस्पिटल पहुंचे  जहा डॉक्टरों की टीम ने दोनो को मृत घोषित कर दिया ,वही एक की हालत   गम्भीर बतायी जा रही है।

REPORT - DINANATH MAUAAR

Suggested News