बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम विवाह के बाद पति का जागा 'दहेज प्रेम', बाइक के लिए पत्नी को मार डाला, एक महीने पहले की थी शादी

प्रेम विवाह के बाद पति का जागा 'दहेज प्रेम', बाइक के लिए पत्नी को मार डाला, एक महीने पहले की थी शादी

ARA : भोजपुर जिले में बाइक की चाहत तीन साल के प्यार पर भारी पड़ गई और जिस लड़की से तीन साल से प्रेम करने के बाद एक महीने पहले शादी की, उसी की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मृतका शाहपुर थाना क्षेत्र के हिरखी पिपरा गांव निवासी अभिषेक राय की पत्नी खुशी कुमारी (20) है।  फिलहाल, पुलिस ने मृतका के पति को अरेस्ट कर लिया है। जबकि, ससुराल के अन्य लोग घर छोड़ कर फरार है।

यह पूरा मामला जिले  के शाहपुर थाना क्षेत्र के हिरखी पिपरा गांव में गुरुवार को एक नवविवाहिता की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अभिषेक राय और बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी हरी कुंवर की बेटी खुशी कुमारीके बीच करीब 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों मोबाइल पर बातचीत किया करते थे। दोनों के परिवार वालों को बातचीत की जानकारी होने के बाद पिछले महीने की 12 तारीख को हिंदू रीति-रिवाज के साथ विवाह हुआ था।

शादी के एक सप्ताह बाद बाइक की डिमांड

शादी के एक सप्ताह बाद से ही उसके पति व ससुराल वालों बुलेट बाइक की मांग करने लगे। बाइक नहीं देने पर नवविवाहिता की हत्या कर दी गई है।  बताया जाता है कि मृतका के परिवार वाले दिल्ली में रहकर काम करते हैं। वहीं मृतका के चाचा दिनेश कुमार ने स्थानीय थाना में उसके पति और ससुराल वालों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सूचना पाकर शाहपुर थानाध्यक्ष कुमार रजनी कांत और एसआई ज्योति कुमारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस ने वहां एफएसएल की टीम को भी बुलाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। ससुराल के अन्य लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।


Editor's Picks