बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

पटना के मीठापुर, सगुना मोड़ और राजापुर पुल के बाद अब फुलवारीशरीफ में हुई शांतिलाल स्वीट्स की शुरुआत, मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया उद्घाटन

पटना के मीठापुर, सगुना मोड़ और राजापुर पुल के बाद अब फुलवारीशरीफ में हुई शांतिलाल स्वीट्स की शुरुआत, मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया उद्घाटन

PATNA : मीठापुर, सगुना मोड़ और राजापुर पुल के बाद शांतिलाल्स स्वीट्स वेंचर का नया स्टोर अब फुलवारी शरीफ मे खुल गया हैं। जिसका उद्घाटन बिहार सरकार के साइंस और टेक्नोलॉजी मंत्री सुमीत कुमार सिंह के द्वारा किया गया। इस मौके पर स्टोर के निदेशक अर्जुन राय ने बताया की पटनावासियों का प्यार और हमारे मिठाईयों की मिठास ने हमें इस मुकाम पर लाया है। हमारे यहाँ आपके लिए स्वीट्स, बेकरी, स्नैक्स, रेस्टोरेंट और बुफे की पूरी व्यवस्था है।

उन्होंने कहा की बिहार मे अपनी तरह का पहला प्योर वेज, अनलिमिटेड बुफे मात्र 399/- रूपये मे कुल 75 आईटम के साथ उपलब्ध है। इसके अलावे आप हर तरह की बर्थडे पार्टी, एनिवर्सरी पार्टी हमारे बैंकवेट में पटना के बेहतरीन सर्विस और लजीज व्यंजन के साथ पा सकते है। मिठाईयों में भी आपको सबसे ज्यादा रेंज और जबरदस्त स्वाद के साथ मिलेंगे।

 इसके अलावे निदेशक अर्जुन राय ने बताया की हमारे स्टोर के विस्तार का भी पूर्ण प्लान है। अगर आप इस कम्पनी से जुड़ना चाहते है तो फ्रेंचाइजी की भी सुविधा उपलब्ध है। फ्रेंचाइजी लेकर आप बिहार या उसके बाहर किसी भी राज्य मे आप अपना स्टोर खोल सकते है। उन्होंने कहा की हमारा सर्विस हमें औरो से अलग बनाता है। हम पटना वासियों से वादा करते है हमारे मिठाई का स्वाद अब हर घर मे मिलेगा। 

Editor's Picks