बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमित शाह को गुलदस्ता भेंट दिए जाने के बाद राजद एमएलसी ने मुख्यमंत्री पर किया हमला, सोशल मीडिया पर लिखा -आप करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला!

अमित शाह को गुलदस्ता भेंट दिए जाने के बाद राजद एमएलसी ने मुख्यमंत्री पर किया हमला, सोशल मीडिया पर लिखा -आप करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला!

PATNA : बिहार में राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच अदावत पिछले कई महीने से जारी है। आए दिन सुनील कुमार सिंह सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरीके से हमला करते रहे हैं। आज फिर उन्होंने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। यह हमला नीतीश कुमार की उन तस्वीरों को लेकर किया है, जिसमें आज पटना पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुलदस्ता भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ सुनील कुमार सिंह एक पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें खुद सुनील कुमार सिंह  गृह मंत्री व केंद्रीय सहकारिता मंत्री को गुलदस्ता भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सुनील कुमार सिंह ने निकाला गुस्सा

सुनील कुमार सिंह ने दोनों तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि ऐसी ही तस्वीर जब मैंने पोस्ट की तो मुझे भाजपा का नेता बता दिया गया,यहां तक कि सारण सीट से भाजपा का लोकसभा उम्मीदवार तक बता दिया। अब इस फोटो को देखकर क्या कहना चाहेंगे।

गाने के बोल के साथ किया हमला

सुनील कुमार सिंह ने अपने फेसबुक हैंडल पर दोनों तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है  एक बड़ा ही मशहूर गाना था कि "तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं किसी और को चाहोगीी तो मुश्किल होगी" यदि मित्रों कुछ दिन पूर्व की घटना याद हो तो कृपया स्मरण करना चाहेंगे कि मुझे एक सरकारी कार्यक्रम में माननीय सहकारिता मंत्री जी को पुष्पगुच्छ और अंगवस्त्रम से सम्मानित करने के कारण भाजपा के साथ सम्पर्क में रहकर सारण से लोकसभा का प्रत्याशी घोषित कर दिया गयाथा!  

आज उनके इस चेहरे पर निखार वाले फ़ोटो को देखकर क्या कहना चाहेंगे? इसी को कहते हैं कि आप करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला!

विधानमंडल में नीतीश कुमार ने लगाया था आरोप

बता दें कि सुनील कुमार सिंह की कुछ महीने पहले दिल्ली में आयोजित सहकारिता की एक बैठक की तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह अमित शाह के साथ नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद बिहार की राजनीति में बड़ा बवाल हुआ था। यहां तक कि यह कहा जाने लगा कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानमंडल में सुनील कुमार सिंह पर आरोप लगाया था। हालांकि उस समय भी सुनील कुमार सिंह ने इन बातों को गलत बताया था।


Suggested News