पूर्व विधायक के भतीजे को लूटने के बाद स्थानीय युवक पर अपराधियों ने चलाई गोली, मौके पर लुटेरा भी मारा गया

पूर्व विधायक के भतीजे को लूटने के बाद स्थानीय युवक पर अपराधियों ने चलाई गोली, मौके पर लुटेरा भी मारा गया

DARBHANGA: शहर में नगर थाने से केवल 300 मीटर की दूरी पर अपराधी ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. मोहल्ले के लोगों ने सूझबूझ और साहस का परिचय देते हुए अपराधी को पकड़ लिया, जिसके बाद अपराधी ने फायरिंग की. भीड़ में से एक युवक को गोली लग गई जिसे तत्काल डीएमसीएच ले जाया गया. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई. 

वहीं गोली मारकर भाग रहे दो अपराधी में से एक तो मौके से फरार हो गया. वहीं एक अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया और युवक की मौत से गमजदा लोगों ने जमकर लात घूंसों से उसकी पिटाई की. बाद में पुलिस ने आकर भीड़ के चंगुल से अपराधी को छुड़ाया और उसे डीएमसीएच ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान अपराधी ने दम तोड़ दिया.

पूर्व विधायक सह आरजेडी नेता अमरनाथ गामी ने बताया कि उनका भतीजा दुकान बंद कर वापस आ रहा था तभी घर के पास ही अपराधियों ने उसपर हमला किया. अमरनाथ के झोले में बड़ी रकम होने का अंदाजा लगाकर उसे निशाना बनाया गया जबकि उसके पास मात्र 10 हजार रुपए और दुकान की चाबियां थी. भतीजे के शोर मचाने पर स्थानीय युवक ने अपराधियों का पीछा करने का साहस दिखाया, मगर अपराधियों ने फायरिंग की जिससे उसे गोली लग गई. उस साहसिक युवक दीपू की मौत गोली लगने से हो गई. ये बहुत दुखद घटना है. आरजेडी नेता ने अपराध बेलगाम होने की बात करते हुए कहा कि पुलिस सिर्फ शराब पकड़ने में लगी है अपराधी को पकड़ने में नहीं.

इधर दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने गोली से घायल युवक की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि एक व्यवसायी बैग लेकर घर जा रहा था तभी बाइक सवार अपराधी ने लूट की घटना को अंजाम दिया. साथ ही एक युवक को गोली मारी जिसकी मौत हो गई. जबकि एक अपराधी को मोहल्ले के लोगो ने पकड़ लिया और उसके साथ भी मारपीट की है. अपराधी की इलाज के दौरान DMCH में मौत हो गई है.



Find Us on Facebook

Trending News