रोहतास के बाद अब औरंगाबाद की बेटियों ने गाया नशा विरोधी गाना, सोशल मीडिया में हुई वायरल

रोहतास के बाद अब औरंगाबाद की बेटियों ने गाया नशा विरोधी गाना, सोशल मीडिया में हुई वायरल

AURANGABAD : बिहार के रोहतास जिले के तिलौथु के मध्य विद्यालय, पतलुका की छात्रा सलोनी द्वारा गाया गया नशा विरोधी गीत वायरल हो गया। इसके बाद उसे बॉलीवुड की फिल्म नायक में अनिल कुमार को एक दिन का चीफ मिनिस्टर बनाने के तर्ज पर वहां के डीएम ने एक दिन का डीईओ बना दिया। 


इसी तर्ज पर औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के ढोसिला पंचायत के खिरहिरी गांव की दो सगी बहनें सोनाली राज एवं कुमारी सृष्टि ने नशा विरोधी गीत गाकर सुर्खियां बटोर रही है। उसके गीत के वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर लगातार वायरल कर रहे है। 

दोनों बहनों के माता-पिता कलावती देवी एवं श्याम पुजारी भी अपनी बेटी के गीत के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर बेहद खुश है और यह गीत लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं। दोनों नीमा चर्तुभुज गांव के मिडिल स्कूल की छ्ठी कक्षा की छात्रा है। 

दोनों बहने कहती है कि वह मिडिल क्लास फैमिली से आती है। मिडिल क्लास फैमिली के लोगों द्वारा नशा किये जाने का बुरा असर उनके बाल-बच्चों की पढ़ाई पर भी पड़ता है। इसी पर वे दोनों बहनें गीत गाकर लोगों से नशा पान से दूर रहने की अपील कर रही है। अब देखना यह है कि इन दोनो बहनो के गीत का समाज पर कितना असर होता है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News