राबड़ी की किरदार निभानेवाली हीरोइन का डायलॉग हुआ वायरल... सरकार..चलाने के बाद फिर के गाय भैंस नहीं चराउंगी

राबड़ी की किरदार निभानेवाली हीरोइन का डायलॉग हुआ वायरल... सरकार..चलाने के बाद फिर के गाय भैंस नहीं चराउंगी

PATNA : बिहार की मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बॉलीवुड में कितनी लोकप्रिय हैं, यह बात एक बार फिर से साबित हुई है। कुछ माह पहले वेब सीरीज महारानी में राबड़ी देवी से मिलता जुलता किरदार दिखाया गया था। जिसमें घोटाले में नाम आने के बाद कैसे एक मुख्यमंत्री गाय भैंस के बीच अपनी जिंदगी गुजारनेवाली पत्नी के प्रदेश का सीएम बनते हुए दिखाया गया था। अब एक बार फिर से ऐसे ही किरदार को एक बार से फिर दिखाया जा रहा है अभिषेक बच्चन की आनेवाली फिल्म दसवीं में। जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म सात अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म हरियाणा के जाट नेता पर आधारित है। जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी की भूमिका निमरत कौर निभा रही हैं। जिन्हें फिल्म गाय भैंस चरानेवाली दिखाया गया है। एक दिन अचानक पति के जेल जाने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया जाता है। यह कहानी बिल्कुल वैसी ही है जिस तरह से बिहार में लालू प्रसाद जेल जाने के दौरान अपनी पत्नी को सीएम बनाने में कामयाब हुए थे। आज तक देश में इस तरह की राजनीति कभी सुनी गई है। जब एक घरेलू महिला को अचानक प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया। 

महारानी में हुमा कुरैशी ने निभाया था किरदार

फिल्मों में जब किसी महिला को गंवई राजनीति करते दिखाया जाता है, तो उनके किरदार को ज्यादातर राबड़ी देवी से मिलता जुलता दिखाया जाता है। कुछ माह पहले वेब सीरीज महारानी में हुमा कुरैशी ने भी राबड़ी देवी से मिलता जुलता किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 


Find Us on Facebook

Trending News