बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IAS संजय कुमार के जाने के बाद कोरोना अपडेट भी चला गया,बिहार के लोग पूछ रहे सवाल- क्या बैठ गया स्वास्थ्य विभाग?

IAS संजय कुमार के जाने के बाद कोरोना अपडेट भी चला गया,बिहार के लोग पूछ रहे सवाल- क्या बैठ गया स्वास्थ्य विभाग?

PATNA: नीतीश सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव रहे संजय कुमार का ट्रांसफर कर दिया है।उन्हें अब पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।कोरोना संकट के बीच संजय कुमार को स्थानांतरित किए जाने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।बिहार में इस पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आईएएस संजय कुमार के जाने के बाद करीब 20 घंटों से कोरोना का अपडेट नहीं मिल रहा।

संजय कुमार के जाने के बाद अपडेट भी चला गया

स्वास्थ्य प्रधान सचिव संजय कुमार के स्थानांतरण के बाद  सबसे बड़ी बात यह कि,अब स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना का कोई अपडेट नहीं मिल रहा। बुधवार को जब सरकार ने संजय को स्वास्थ्य प्रधान सचिव के पद से स्थानांतरित किया है उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई अपडेट जारी नहीं किया गया।बुधवार शाम को राज्य स्वास्थ्य समिति की तरफ से हर दिन शाम में जारी किया जाने वाला अपडेट हीं सिर्फ जारी की गई है।

बुधवार को संजय कुमार के स्थानांतरण के बाद भी बिहार में कई कोरोना के मरीज मिले हैं।लेकिन विभाग की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई।बुधवार को कोरोना से एक मरीज की मौत भी हुई उसकी जानकारी भी शेयर नहीं किया गया।हर दिन सुबह 10 बजे का अपडेट जो 11 बजे स्वास्थ्य प्रधान सचिव जारी करते थे।वह भी जारी नहीं की गई है।इस तरह कोरोना को लेकर पूरा कंफ्यूजन पैदा हो गया है।

बिहार के लोग सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या कोरोना अपडेट को लगातार पब्लिक डोमेन में लाकर संजय कुमार ने गलती कर दी?अब उके जाने के बाद भी स्वास्थ्य महकमे को तो जानकारी सार्वजनिक करनी चाहिए थी।लेकिन ऐसा हो क्यों नहीं रहा?बिहार के लोग यह भई कहने लगे कि संजय कुमार के जाने के बाद कोरोना अपडेट भी चला गया।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा अटैक

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्विट कर बिना नाम लिए हीं सरकार पर अटैक किया है ।तेज प्रताप यादव का सीधा इशारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की तरफ था।  उन्हें अपने ट्वीट में लिखा है कि सच्चे और झूठे का स्कोर मैच नहीं कर रहा था, इसलिए तो साहब ने बीच मैच में ही कैप्टन चेंज कर दिया।  इसके बाद तेज प्रताप ने आगे लिखा है कि अमंगल तो थे ही बेईमान भी निकले।

Suggested News