बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी, गोपालगंज के बाद अब इस जिले में भी जहरीली शराब का आतंक, नशा करने के बाद दो लोगों ने गंवाई आंखों की रोशनी

सीतामढ़ी, गोपालगंज के बाद अब इस जिले में भी जहरीली शराब का आतंक, नशा करने के बाद दो लोगों ने गंवाई आंखों की रोशनी

CHHAPRA : बिहार में जहरीली शराब का आतंक सीतामढी, गोपालगंज से होते हुए अब सारण जिले तक पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि यहां जहरीले शराब के सेवन के बाद दो लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। जिसके बाद एक को स्थानीय सदर अस्पताल तथा दूसरे को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना मसरख थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

सारण जिला के मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गाँव मे जहरीली शराब पीने का मामला प्रकाश में आते ही हड़कंप मच गया है अभी तक दो पीड़ितों जिनको परिजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे है जिनमे से एक लखनपुर गाँव निवासी  सतेन्द्र राय को सुबह में ही बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

 वही पीड़ित ढोरा गिरी को भी इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। पीड़ित ढोरा गिरी ने बताया कि उसने मंगलवार के दिन गाँव के ही सतेंद्र राय से शराब लेकर पिया था जिसमे से थोड़ा सतेंद्र ने भी पिया था। शराब पीने के बाद उसकी हालत बिगड़ने लगा और उसके आँख से कम दिखाई देने के साथ ही सर में दर्द होने लगा। 

हालांकि परिजनों ने जब उसकी बिगड़ती हालत को देखा तो उसे मशरक पीएचसी में डॉक्टर से दिखाया उसके बाद सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुँचे जहाँ प्राथमिक ईलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद पूर्व में सारण जिला में हुए शराब कांड के बाद दो शराबियों की बिगड़ी सेहत से प्रशासन सतर्क दिख रहा है।

Suggested News