बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर सीट छीने जाने के बाद पशुपति पारस ने बुलाई बड़ी मीटिंग, गठबंधन को लेकर ले सकते हैं बड़ा फैसला

हाजीपुर सीट छीने जाने के बाद पशुपति पारस ने बुलाई बड़ी मीटिंग, गठबंधन को लेकर ले सकते हैं बड़ा फैसला

NEW DELHI : केंद्र सरकार में मंत्री और पांच सांसदों का साथ होने के बाद भी रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस से हाजीपुर की सीट छीन गई है। वहीं पार्टी में भी टूट की संभावनाएं बढ़ गई है। जिसके बाद अब पशुपति पारस ने कल नई दिल्ली में अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में पार्टी से जुड़े सभी महत्वपूर्ण और वरिष्ठ नेताओं को शामिल होने के लिए कहा गया है। माना जा रहा है कि जिस तरह से एनडीए में चिराग को भाजपा ने तरजीह दी है, उसके बाद पशुपति पारस गठबंधन में शामिल होने के लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

 राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि कल नई दिल्ली में होने वाली पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक बेहद ही महत्वपूर्ण होगी बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी की रणनीति पर मुख्य रूप से चर्चा होगी संसदीय बोर्ड की बैठक में पशुपति कुमार पारस सहित पार्टी के अन्य तीनों सांसद और पार्टी के विधान पार्षद भी शामिल होंगे

बता दें कि एनडीए में चिराग की पार्टी को पांच सीटें मिलने की बात कही जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पशुपति पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दिया गया है। पार्टी के खगड़िया सांसद महबूब अली कैसर ने आज न सिर्फ चिराग पासवान से मुलाकात की है। बल्कि खगड़िया सीट से अपने लिए टिकट की भी मांग कर दी है। 

यही स्थिति पार्टी के दूसरे सांसदों की भी है। ऐसे में बैठक में पार्टी कोई बड़ा फैसला ले सकती है। हालांकि  सूत्रों की मानें तो सीट नहीं मिलने के बाद भी पशुपति पारस एनडीए में बरकरार रहेंगे। इस बात के संकेत पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज ने दी है।

REPORT - DHIRAJ SINGH


Suggested News